अमिताभ बच्चन ने मोहनलाल को दी ‘बारोज’ के निर्देशन के लिए शुभकामनाएं

Amitabh Bachchan
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता मोहनलाल को फिल्म ‘‘बारोज’’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बधाई दी है। मोहनलाल इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं।

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता मोहनलाल को फिल्म ‘‘बारोज’’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बधाई दी है। मोहनलाल इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। बारोज बड़े बजट वाली एक थ्री डी फिल्म है और बुधवार से इसकी शूटिंग शुरू हुई है।

इसे भी पढ़ें: “जर्सी” को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर आया शाहिद कपूर का कमेंट, कहा- अब प्रेशर बढ़ गया

बच्चन ने मंगलवार रात को ट्वीट कर 60वर्षीय अभिनेता को नयी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मोहनलाल को पहली निर्देशित फिल्म बारोज की सफलता, और भव्यता के लिए शुभकामनाएं।’’ बच्चन और मोहनलाल ने वर्ष 2007में राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ और 2010में मलयालम फिल्म ‘कंदहार’ में साथ काम किया था।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘भोंसले’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद सारे मलाल दूर हो गए : मनोज बाजपेयी

शुभकामनाओं को लेकर मोहनलाल ने बच्चन का आभार व्यक्त किया। मोहनलाल ने ट्वीट किया,‘‘ अपके संदेश को बड़ी कृतज्ञता के साथ लेता हूं। आपके विचार हमेशा मेरे दिल को छूते हैं और आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं। मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं और आपके प्रति आदर व्यक्त करता हूं। प्यार और प्रार्थनाएं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़