'तुम्हारे साथ क्या गलत किया है' कहकर रो पड़े थे आर माधवन के पापा, एक्टर ने बताई अपनी आपबीती

'तुम्हारे साथ क्या गलत किया है' कहकर रो पड़े थे आर माधवन के पापा, एक्टर ने बताई अपनी आपबीती

अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में यूट्यूब चैनल कर्ली टेल्स पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। चैनल के साथ स्पेशल बातचीत में उन्होंने अपने बारे में कई अनसुने खुलारे किए। उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा कि आज वो जो कुछ हैं।

अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में यूट्यूब चैनल कर्ली टेल्स पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। चैनल के साथ स्पेशल बातचीत में उन्होंने अपने बारे में कई अनसुने खुलारे किए। उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा कि आज वो जो कुछ हैं वह बचपन से कई राज्यों में घूम-घूम कर बड़े होने और काम करने के उनके प्रयोग की वजह से ही हैं। माधवन ने कहा कि चूंकि उनका पूरा परिवार पारंपरिक नौकरियों में काम कर रहा था, और उनसे उसी रास्ते पर चलने की उम्मीद की गई थी। इस विषय पर बोलते हुए, माधवन ने कहा, "3 इडियट्स का दृश्य मेरे जीवन से बिल्कुल मेल खाता है। मेरे माता-पिता वास्तव में चाहते थे कि मैं एक इंजीनियर के रूप में पढ़ाई करू और टाटा के लिए काम करूं और वहां (जमशेदपुर) बस जाऊं। लेकिन मैं अपने जीवन में पहले ही जानता था कि मुझे नहीं पता था कि मैं क्या बनने जा रहा हूं, लेकिन मुझे पता था कि मैं जमशेदपुर में रहकर एक नियमित जीवन नहीं जीना चाहता था और लगातार 30 वर्षों तक वही काम करता रहा जो मेरे पिता ने बहुत सहजता से किया। वे (उनके माता-पिता) व्याकुल थे, वास्तव में मेरे पिताजी के आंसू छलक पड़े। और मुझे एक पंक्ति याद है जिसमें उन्होंने कहा था, 'मुझे आश्चर्य है कि मैंने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है।

माधवन ने मणिरत्नम की फिल्म अलैपायुथे से सफलता हासिल की। उन्हें रहना है तेरे दिल में, अनबे शिवम, रंग दे बसंती, गुरु, 13बी, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु: रिटर्न्स, विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

दिग्गज निर्माता-निर्देशकआदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाली प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में कदम रखते हुए बृहस्पतिवार को अपनी पहली वेब सीरीज द रेलवे मैन की घोषणा की। यह सीरीज़ 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के उनगुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि होगी, जिन्हें लगभग भुला दिया गया है। द रेलवे मैन में अभिनेता आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। बाबिल खान दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे हैं।

यूनियन कार्बाइड इंडिया लिमिटेड (यूसीआईएल) के कीटनाशक संयंत्र से दो-तीन दिसंबर, 1984 की मध्यरात्रि को मिथाइल आइसोसाइनेट गैस के रिसाव से पांच लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए थे जबकि 15,000 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी। यह संयंत्र उस समय भोपाल के बाहरी इलाके में स्थित था। शिव रवैल इस सीरीज़ का निर्देशन करेंगे, जिसका निर्माण यशराज फिल्म्स की हाल ही में लॉन्च की गई डिजिटल शाखा यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा। यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट के कार्यकारी निर्माता योगेंद्र मोगरे ने कहा कि यह शो उस त्रासदी के उन गुमनाम नायकों की भावना, साहस और मानवता का सम्मान करेगा, जिन्हें लगभग भुला दिया गया है। द रेलवे मैन का निर्माण बुधवार से शुरू हो गया है और यह शो दो दिसंबर 2022 से प्रसारित होगा।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...