दिलीप कुमार से रणवीर सिंह की आवाज बने बप्पी दा ने बॉलीवुड में पूरे किए 50वर्ष

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 19 2019 5:53PM
दिलीप कुमार से रणवीर सिंह की आवाज बने बप्पी दा ने बॉलीवुड में पूरे किए 50वर्ष

बप्पी लाहिड़ी ने साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं इतने वर्षों में कभी थका नहीं। बल्कि मुझे लगता है कि मैं और काम करूं और मैं काम करता रहूँगा क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है। मैंने जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में काम किया।

मुम्बई। बॉलीवुड में 50 वर्ष पूरे करने वाले जाने-माने संगीतकार एवं गायक बप्पी लाहिड़ी का कहना है कि वह विभिन्न पीढ़ियों के अभिनेताओं को अपनी आवाज देकर काफी खुश हैं। बप्पी दा की पहली बंगाली फिल्म ‘दादू’ 1969 में रिलीज हुई थी लेकिन संगीतकार के तौर पर लोकप्रियता बॉलीवुड में उनके ‘डिस्को गीतों’ से मिली। अपने 50 वर्ष के सफर पर नजर डालते हुए 66 वर्षीय संगीतकार ने कहा कि वह और कुछ नहीं बस आभारी हैं।

इसे भी पढ़ें- पहले नहीं करना चाहती थी किसी भी 'खान' के साथ काम, अब न जाने क्यों कंगना को भा गये सलमान

बप्पी लाहिड़ी ने  साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं इतने वर्षों में कभी थका नहीं। बल्कि मुझे लगता है कि मैं और काम करूं और मैं काम करता रहूँगा क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है। मैंने जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में काम किया। मुझे काफी खुशी होती है कि हर साल मेरा एक गाना आता है।’’

इसे भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के सुखी परिवार में आग लगाने आ रही हैं चंकी पंडे की बेटी अनन्या

उन्होंने कहा कि मुझे इस सफर और इतने प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम कर गर्व है।आसान शब्दों में कहें तो मेरा सफर दिलीप कुमार से रणवीर सिंह तक.. फिल्म ‘धर्म अधिकारी’ से ‘गुंडे’ तक दिखेगा। बप्पी दा को 80 से 90 के दशक में ‘डिस्को डांसर’, ‘नमक हलाल’, ‘डांस डांस’ और ‘कमांडो’ जैसी फिल्मों में उनके बेहरतीन काम से ही उन्हें ‘डिस्को किंग’ का खिताब मिला। बप्पी लाहिड़ी ने हाल ही में संजय जाधव की फिल्म ‘लकी’ के लिए एक मराठी गीत गाया है। यह फिल्म सात फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप