• मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता केटीएस पादननायिल का निधन

मलयाली सिनेमा के मशहूर अभिनेता केटीएस पदनायिल का यहां एक अस्पताल में उम्र संबंधी परेशानियों के चलते निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे। फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। पदनायिल का 19 जुलाई से ‘इंदिरा गांधी कोऑपरेटिव हॉस्पिटल’ में इलाज चल रहा था।

कोच्चि। मलयाली सिनेमा के मशहूर अभिनेता केटीएस पदनायिल का यहां एक अस्पताल में उम्र संबंधी परेशानियों के चलते निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे। फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। पदनायिल का 19 जुलाई से ‘इंदिरा गांधी कोऑपरेटिव हॉस्पिटल’ में इलाज चल रहा था। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें ‘कार्डियक केयर यूनिट’ में भर्ती किया गया था, जहां आज सुबह छह बजकर चार मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

इसे भी पढ़ें: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा, ग्रेग चैपल ने की थी दीपक चाहर के करियर को खत्म करने की कोशिश!

दशकों पहले थिएटर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले पदनायिल ने ‘अनियन बावा चेटन बावा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में 60 से अधिक फिल्में की। उनके हास्य किरदारों के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने पदनायिल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।