ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने दर्ज कराई शिकायत, गलवान घाटी संघर्ष पर किया था कमेंट

Ashoke Pandit
ANI
अंकित सिंह । Nov 24, 2022 3:33PM
अपनी शिकायत में अशोक पंडित ने कहा कि ऋचा चड्ढा ने हमारे सुरक्षाबलों का मजाक उड़ाया है और उनका अपमान किया है। विशेषकर उनका जिन्होंने गलवान घाटी में अपनी जान दे दी थी। इसके साथ ही ऋचा चड्ढा के लिए अशोक पंडित ने कहा कि यह एक आपराधिक कृत्य है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

एक ट्वीट की वजह से अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। भारतीय सेना को लेकर किए गए उनके ट्वीट के बाद से लगातार उनके खिलाफ नाराजगी व्यक्त की जा रही है। हालांकि, अपने ट्वीट को लेकर ऋचा चड्ढा ने माफी भी मांग ली है। लेकिन यह काम करता दिखाई नहीं दे रहा है। जाने-माने फिल्मकार अशोक पंडित ने जूहू पुलिस स्टेशन में ऋचा चड्ढा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में अशोक पंडित ने कहा कि ऋचा चड्ढा ने हमारे सुरक्षाबलों का मजाक उड़ाया है और उनका अपमान किया है। विशेषकर उनका जिन्होंने गलवान घाटी में अपनी जान दे दी थी। इसके साथ ही ऋचा चड्ढा के लिए अशोक पंडित ने कहा कि यह एक आपराधिक कृत्य है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: भारतीय सेना ने PoK की बात की तो अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने याद दिलाया गलवान

वहीं, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने अभिनेता ऋचा चड्ढा के "गलवान सेज हाय" ट्वीट की निंदा की। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता (उद्धव गुट) के आनंद दुबे ने कहा कि एक एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में गलवान घाटी को घसीटते हुए मजाक किया है। मैं सीएम और गृह मंत्री से इस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करता हूं। राष्ट्रविरोधी ट्वीट करने वाले ऐसे अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। दरअसल, भारतीय सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल में ही कहा था कि भारत सरकार के आदेश पर भारतीय सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को वापस लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

इसे भी पढ़ें: Richa chadha | गलवान घाटी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया भारतीय सेना का अपमान! सोशल मीडिया पर लताड़े जाने के बाद लॉक किया ट्विटर

इसी पर समय-समय पर विवादित बयान देने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढ़ा को भारतीय सेना के कमांडर का पीओके वापस लेने वाला बयान इतना नागवार गुजरा है कि उन्होंने ट्वीट कर सेना का अपमान ही कर दिया है। रिचा चड्ढा ने ट्वीट किया है- गलवान हाय कह रहा है। उनके इस ट्वीट पर अब बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि माफी मांगते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था। अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरे नाना खुद फौज में थे और लेफ्टिनेंट कर्नल के पोस्ट पर थे। भारत-चीन युद्ध के दौरान उन्हें गोली लगी थी। मेरे मामा भी पैराट्रूपर थे। इसलिए यह मेरे खून में है। अगर सेना में कोई सही होता है तो उसका पूरा परिवार प्रभावित होता है। यह मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है। 

अन्य न्यूज़