फिल्म देवदास से कलंक तक इतना बदल गया माधुरी दीक्ष‍ित का रॉयल लुक

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 17 2019 12:52PM
फिल्म देवदास से कलंक तक इतना बदल गया माधुरी दीक्ष‍ित का रॉयल लुक
Image Source: Google

फिल्म कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं। ये फिल्म एक रॉयल परिवार की कहानी है जिसमें शादी है लेकिन प्यार नहीं.. जहां प्यार हैं वो रिश्ता नहीं, वो कलंक हैं।

डांस‍िंग दीवा और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्ष‍ित वापस अपने ट्रेक पर आ गई है इस साल उनकी लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। लंबे समय बाद माधुरी ने अनिल कपूर के साथ फिल्म टोटल धमाल से धमाकेदार वापसी की और अब फिल्म कंलक से वो अपनी डांस‍िंग और अदाकारी की वापसी करा रही हैं। फिल्म कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं। ये फिल्म एक रॉयल परिवार की कहानी है जिसमें शादी है लेकिन प्यार नहीं.. जहां प्यार हैं वो रिश्ता नहीं, वो कलंक हैं।



फिल्म कलंक में जिस तरह के एक्टर- एक्ट्रेस का लुक है वो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। सबसे ज्यादा तरीफ माधुरी दीक्ष‍ित के रॉयल लुक की हो रही हैं। माधुरी दीक्ष‍ित अपने रॉयल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्म देवदास में उनकी अदाकारी और उनके लुक ने माधुरी दीक्ष‍ित के किरदार को जिंदा कर दिया था। आइये देखते है देवदास से कलंक तक माधुरी कितनी बदल गई हैं- 





माधुरी का जादू एक बार फिल्म कलंक में नजर आ रहा है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के लुक पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ट्रेड‍िशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। माधुरी ने अपने अब तक के कर‍ियर में कई तरह के रोल न‍िभाए हैं।
उनके कर्ली हेयर और मॉडर्न आउटफ‍िट गेटअप कई फिल्मों में मशहूर हुए। लेकिन शादी के बाद माधुरी के लुक पर गौर करें तो माधुरी का ट्रेड‍िशनल लुक छाया रहा।
फिल्म देवदास-
फिल्म गुलाबी गैंग
फिल्म टोटल धमाल
डांस रियलटी शो

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video