सलमान खान के फैंस आखिर क्यों कर रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस एक्शन की मांग?

salman-khan-trolled-on-social-media
रेनू तिवारी । Jun 28, 2019 4:12PM
दरअसल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सोशल मीडिया पर साइकिल चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान रोड़ पर साइकिल चला रहे हैं लेकिन बिना हेलमेट पहने।

मुंबई। सलमान खान पर हिट एंड रन और काले हिरण की हत्या के मामले में अदालत में मुकदमा चल रहा है। हिट एंड रन केस में तो कोर्ट से सलमान खान को राहत मिल गई है लेकिन मुसीबतें सलमान खान का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहीं। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर साइकिल चलाते हुए एक वीडियो अपलोड किया जिसके बाद से ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जाने लगा। 

इसे भी पढ़ें: मशहूर डांसर शांतनु महेश्वरी ने नच बलिए के लिए ठुकरा दिया बिग बॉस 13 का ऑफर?

साइकिल चलाना सलमान खान को पड़ा भारी!

दरअसल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सोशल मीडिया पर साइकिल चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान रोड़ पर साइकिल चला रहे हैं लेकिन बिना हेलमेट पहने। हमेशा भाईजान-भाईजान करने वाले फैंस को सलमान खान का बिना हेलमेट के साइकिल चलाना अच्छा नहीं लगा और फैंस ने ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस से मिले पीएम मोदी, व्यापार-निवेश समेत कई विषयों पर हुई चर्चा

यहां देखें सलमान के फैंस ने क्या लिखा-

ट्रोल करते हुए सलमान खान को यूजर्स ने ट्राफिक नियमों का पालन करने की नसीहत तक दे डाली। सलमान खान के एक प्रसंशक ने लिखा कि 'सलमान भाईजान में आपका बड़ा फैंन हूं, लेकिन यहां पर आप अच्छा उदाहरण सेट नहीं कर रहे हैं। प्रोटेक्शन कहां है? क्यों आप ट्रैफिक में खतरनाक तरीके से ड्राइव करने को प्रमोट कर रहे हैं। बीच सड़क पर ऐसे साइकिल चलाना हर किसी को खतरे में डालता है।'

दूसरे यूजर ने सलमान खान का ये वीडियो मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस को सलमान खान की इस हरकत पर एक्शन लेना चाहिए।

आपको बता दें कि सलमान खान अचानक बिना किसी सुरक्षा के साइकिल लेकर मुंबई की सड़को पर निकल गये। सलमान मुंबई की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर फैंस वो वेव करते हुए साइिकल चला रहे थे इस दौरान वो चलती कारों और ऑटो के बीच से अपनी साइकिल को निकालते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि- समय उड़ जाता है और जीवन जल्दी से गुजरता है, इसलिए इसकी सराहना करना सीखें। जीवन जीनें की सीख देतें वक्त सलमान खुद हेलमेट पहनना भूल गये। अब सलमान को इस भूल का खमियाजा भुगतना पड़ सकता है। मुंबई ट्रेफिक पुलिस सलमान के खिलाफ एक्शन ले सकती है। 

अन्य न्यूज़