मीरा राजपूत की जिंदगी है शाहिद कपूर, जन्मदिन पर पति के लिए बयां किया अपना प्यार

मीरा राजपूत की जिंदगी है शाहिद कपूर, जन्मदिन पर पति के लिए बयां किया अपना प्यार

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी है जिसके लिए कहा जाता है कि यह जोड़ी स्वर्ग से बनकर आयी हैं। इन्हीं जोड़ियों में से एक है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी। शादी के दौरान दोनों उम्र के फांसले को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे लेकिन दोनों की शानदार केमिस्ट्री के लोग कायल हो गये।

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी है जिसके लिए कहा जाता है कि यह जोड़ी स्वर्ग से बनकर आयी हैं। इन्हीं जोड़ियों में से एक है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी। शादी के दौरान दोनों उम्र के फांसले को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे लेकिन दोनों की शानदार केमिस्ट्री के लोग कायल हो गये। मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से नहीं हैं लेकिन शाहिद की दुनिया को उन्होंने अपनी दुनिया बना ली और यह जोड़ी बॉलीवुज के पावर कपल में शुमार हो गयी। शाहिद के जन्मदिन पर मीरा राजपूत ने अपने पति के लिए एक बहुत भावुक पोस्ट लिखी है।

 

इसे भी पढ़ें: यूक्रेन पर रूसी सैन्य हमले पर आया प्रियंका चोपड़ा जोनास का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया यह

 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत युगल लक्ष्य हैं। 25 फरवरी को शाहिद कपूर के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने उनके बीच वेकेशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें विश किया। मीरा ने शाहिद को बेस्ट बताया। कितना प्यारा!

शाहिद के लिए मीरा राजपूत ने लिखा कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ 

7 सितंबर को मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने उन्हें अपनी दुनिया का सेंटर बताया था। दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाने से कभी नहीं कतराते। मीरा ने शाहिद कपूर और उनमें से एक की साथ में मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे लाइफ आपको हर चीज में बेस्ट मिले क्योंकि आप बेस्ट हैं। बेस्ट डैड, बेस्ट फ्रेंड, बेस्ट पति, बेस्ट सेज आई लव यू #mineforever #birthdaybumps।

इसे भी पढ़ें: अरशद वारसी ने किया रूस-यूक्रेन युद्ध पर कंमेंट, भड़के हुए फैंस बोले- 'बिलकुल भी शर्म नहीं आती आपको'

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जिंदगी एक साथ

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की। इस जोड़े को दो बच्चों का आशीर्वाद मिला है। इस जोड़े ने अगस्त 2016 में अपने पहले बच्चे, मिशा और सितंबर 2018 में अपने दूसरे बच्चे जैन का स्वागत किया।