शाहरुख खान का कमबैक! क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' का किया ऐलान

Shahrukh Khan
रेनू तिवारी । Oct 29, 2020 4:12PM
बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की आगामी फिल्म, जो शंकर रमन द्वारा निर्देशित होने जा रही है, का नाम लव हॉस्टल रखा गया है। अभिनेता शाहरुख खान द्वारा मनीष मुंद्रा के साथ इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की आगामी फिल्म, जो शंकर रमन द्वारा निर्देशित होने जा रही है, का नाम लव हॉस्टल रखा गया है। अभिनेता शाहरुख खान द्वारा मनीष मुंद्रा के साथ इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। एक थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल में बॉबी देओल की भी प्रमुख भूमिका में होगी। फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: देश भक्ती फिल्म पिप्पा की कास्ट फाइनल, ईशान खट्टर सहित इन सितारों का होगा लीड रोल 

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। खबर को  शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, एसआरके की नयी फिल्म की घोषणा। जिसे वह रेड चीलीज में  मनीष मुंद्रा के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। क्राइम-थ्रिलर स्टार लव हॉस्टल में विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस सान्या  मलहोत्रा के साथ बॉबी देओल भी होंगे। फिल्म शंकर रमन द्वारा निर्देशित की जाएगी। गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित।

लव हॉस्टल उत्तर भारत में एक क्राइम-थ्रिलर सेट है। सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी फिल्म में ऐसे प्रेमियों की भूमिका निभाते हैं जो प्यार के लिए पूरी दुनिया से लड़ते हैं। एक बयान में, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में बताया, "फिल्म उत्तर भारत के देहाती पृष्ठभूमि पर आधारित है। जहां दो युवा आपस में प्यार करते है लेकिन उनके प्यार की दुश्मन वहां के लोग हो जाते हैं। फिर दुनिया और फिर उनकी कहानी खत्म होने की तलाश में। यह शक्ति, धन और सिद्धांतों के खेल में एक अस्तित्व की कहानी है, जिसमें तबाही और खून-खराबे हैं। " 

अन्य न्यूज़