एकता कपूर के शो नागिन 5 की कास्ट फाइनल! हिना खान और सुरभि चंदना का होगा लीड रोल

एकता कपूर के शो नागिन 5 की कास्ट फाइनल! हिना खान और सुरभि चंदना का होगा लीड रोल

निर्माता ने कलाकारों का खुलासा नहीं किया, लेकिन कहा कि उन्होंने नई स्क्रिप्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। नवीनतम चर्चा के अनुसार, टीवी शो इश्कबाज़ फेम सुरभि चंदना और टीवी की सुपरस्टार हिना खान को आगामी सीज़न में नए नागिन की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है।

निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में घोषणा की कि नागिन 4 ( Naagin 4) जल्द ही समाप्त हो जाएगा और तुरंत बाद नागिन 5 (Naagin 5) शुरूकर दिया जाएगा। निर्माता ने कलाकारों का खुलासा नहीं किया, लेकिन कहा कि उन्होंने नई स्क्रिप्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। नवीनतम चर्चा के अनुसार, टीवी शो इश्कबाज़ फेम सुरभि चंदना  और टीवी की सुपरस्टार हिना खान को आगामी सीज़न में नए नागिन की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद एक और बुरी खबर, 16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "एकता कपूर ने हिना खान और सुरभि चांदना को नागिन सीजन 5 के लिए फाइनल कर लिया है। एकता की टीम लोकप्रिय चेहरों की तलाश कर रही थी और उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को चुन लिया है। इन दोनों की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है। भारतीय दर्शकों के बीच दोनों ने अपनी अच्छी खासी जगह बना रखी है। 

 

इसे भी पढ़ें: डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, जानें कब? 

हिना खान इससे पहले एकता कपूर के साथ कसौटी ज़िंदगी की में कामोलिका के रूप में काम कर चुकी हैं। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ सुरभि चंदना का नागिन 5 पहला प्रोजेक्ट होगा। नागिन एक लोकप्रिय अलौकिक सीरीज है। इससे पहले, मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन जैसे लोकप्रिय टीवी सितारों ने शो में आकार इच्छाधारी नागिनों के भूमिका निभाई थी।