टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कमजोरी और निम्न रक्तचाप के कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कमजोरी और निम्न रक्तचाप के कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने अत्यधिक यात्रा के साथ पर्याप्त आराम नहीं किया था साथ ही मौसम में भी हो रहे परिवर्तन के कारण उनकी तबियत बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। श्वेता तिवारी की टीम ने भी उनके प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह सही हो रही है और जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। काम के मोर्चे पर, टीवी अभिनेत्री को हाल ही में स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के फिनाले में देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: सपने होते हैं सच! केरल के मंदिर देवता को भेंट की गई मुस्लिम महिला की नन्ही कृष्णा पेंटिंग 

फिनाले में श्वेता, और उनके सहयोगियों, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और दिव्यांका त्रिपाठी ने ताज के लिए प्रतिस्पर्धा की, जिसमें अर्जुन सीजन के विजेता के रूप में उभरे। कुछ महीने पहले, अभिनेत्री दक्षिण अफ्रीका में शो के 11वें सीजन की शूटिंग कर रही थी। वहां रहते हुए, उन्होंने अपने वजन घटाने के लिए सुर्खियां बटोरती रही। हर दूसरे दिन वह अपनी फिट और शानदार काया को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक एथलीजर में धमाल मचाती नजर आईं। कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस का निजी जीवन में भी चर्चा का विषय रहा है। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...