HIT The Second Case Trailer | Adivi Sesh की फिल्म HIT 2 का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा वालकर हत्याकांड की दिला देगा याद

Adivi Sesh
Adivi Sesh Twitter
रेनू तिवारी । Nov 23, 2022 5:32PM
अदिवी शेष की आने वाली फिल्म हिट द सेकेंड केस का ट्रेलर चौंकाने वाला है। अदिवी शेष अभिनीत 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर दिल्ली में भयावह श्रद्धा वाकर हत्याकांड की याद दिलाता है।

HIT The Second Case Trailer: अदिवी शेष की आने वाली फिल्म हिट द सेकेंड केस का ट्रेलर चौंकाने वाला है। अदिवी शेष अभिनीत 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर दिल्ली में भयावह श्रद्धा वाकर हत्याकांड की याद दिलाता है। दिल्ली में हाल ही में एक महिला की हत्या और उसके शव को क्षत-विक्षत करने की भयानक सच्ची घटना ने लोगों को चौंका दिया। फिल्ं की कहानी भी कुछ उसी तरह से हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की भतीजी अलिज़ेह सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, Read Full Details

"हिट - द सेकेंड केस" का नवीनतम ट्रेलर ठीक उसी अपराध को दर्शाता है! यह फिल्म एक साल पहले लिखी गई थी और वास्तविक जीवन की ऐसी भीषण त्रासदी के एक सप्ताह के भीतर ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। यह एक संयोग मात्र हैं।

इसे भी पढ़ें: Hansika Motwan Wedding | शादी की रस्में हुई शुरू, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के चेहरे पर आया दुल्हन-सा निखार

'हिट 2' में शेष को होमिसाइड इंटरवेंशन टीम में कूल कॉप केडी की भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में मीनाक्षी चौधरी हैं, जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर हमें एक शांत पुलिस वाले कृष्ण देव की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका सामना एक भयानक मामले से होता है।

यहां देखें ट्रेलर- 

अन्य न्यूज़