वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ को मिली बड़ी कामयाबी

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 15 2019 5:59PM
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ को मिली बड़ी कामयाबी
Image Source: Google

वरुण धवन ने इस कामयाबी पर काफी खुश हैं उन्होंने कहा कि ये फिल्म काफी दिल से बनाई गई है। इसमें वर्किंग क्लास की कहानी दिखाई गई है कि कैसे वो अपने स्वाभिमान और इज्जत के लिए लोगों से लड़ता है।

साल 2018 में आई वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ एक बार फिर सुर्खियों में है। फिल्म ‘सुई धागा’ को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जी हां फिल्म ‘सुई धागा’ को फिल्म द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक में शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Shanghai International Film Festival) की कम्पेटिशिन कैटेगरी के लिए सेलेक्ट किया गया है। मेक इन इंडिया पर आधारित ये फिल्म इकलौती  हिंदी भाषी फिल्म है जिसने ये मुकाम हासिल किया हैं।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड जाने के बाद अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ पर प्रियंका ने किया कमेंट?

फिल्म सुई धागा भारत के मेक इन इंडिया अभियान पर आधारित फिल्म है जिसमें एक पति और पत्नी अपने हाथों से फैशनेबल कपड़ों को बनाना शुरू करते हैं। अतं में वो अपने टैलेंट के दम पर हाथों की कलाकारी दिखाते हुए फैशन की दुनिया में बड़ा कंप्टीशन जीतते हैं। इस फिल्म में ये पति और पत्नी छोटे से गांव में शुरूआत में एक दर्जी का काम करते हैं। तमाम संघर्षों के बाद वो अपनी काबिलीयत को पहचान पाते हैं। जिसके बाद वो लगातार मेहनत करते हैं और जीतते हैं। फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का लीड रोल था दोनों ने ही जबरदस्त एक्टिंग की थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 


इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा खुद बनना चाहती हैं प्रधानमंत्री और पति निक को बनाएंगी राष्ट्रपति

वरुण धवन ने इस कामयाबी पर काफी खुश हैं उन्होंने कहा कि ये फिल्म काफी दिल से बनाई गई है। इस फिल्म के लिए मैंने काफी मेहनत की थीं, इसमें वर्किंग क्लास की कहानी दिखाई गई है कि कैसे वो अपने स्वाभिमान और इज्जत के लिए लोगों से लड़ता है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म इस फेस्टिवल में लोगों का दिल जीतने में कामयाब होगी। इस फिल्म फेस्टिवल में लोग इस मेड इन इंडिया फिल्म को यकीनन पसंद करेंगे।’ दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि 'ये इंसान की अनोखे कहानी की जीत है।' 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video