वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना

अभिनेता वरुण धवन के लिए यह दिन काफी खास है। वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी मंगेतर नताशा दलाल से मुंबई से लगभग 120 किलोमीटर दूर अलीबाग में शादी कर रहे हैं।

अभिनेता वरुण धवन के लिए यह दिन काफी खास है। वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी मंगेतर नताशा दलाल से मुंबई से लगभग 120 किलोमीटर दूर अलीबाग में शादी कर रहे हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल मुंबई से अलीबाग के लिए निकल चुके हैं। मीडिया के कैमरों में दोनों की अलग-अलग जगह तस्वीरें भी क्लिक की गयी। वरुण और नताशा की शादी की तैयारियाँ जोरों पर हैं। वरुण के भाई रोहित, उनकी पत्नी जाहन्वी और उनकी बेटी, डेविड धवन, लाली धवन की तस्वीरें शुक्रवार को मझगांव में जेट्टी डॉक पर खींची गईं।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल के बेटे करण के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट, एक्टर का आया बयान 

वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन के साथी है। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ अब दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ती शादी साल 2020 में होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी को टाल दिया गया था।  पिछले हफ्ते, कई मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि उन्होंने इस महीने के लिए शादी की तारीख निर्धारित की थी और अलीबाग में शादी के लिए एक रिसॉर्ट बुक किया था। 40 से 50 मेहमानों के बीच कथित तौर पर 24 जनवरी को शादी और उससे पहले मेहंदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में किया जाएगा एक सड़क का नामकरण 

वेब साइट बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "वरुण धवन के परिवार ने अलीबाग में समुद्र तट के किनारे एक पूरे रिसॉर्ट को शादी के लिए बुक कर लिया है। अभी तक भव्य, सरल और शांत शादी की योजना बना रहे हैं। शादी के कार्य 3 दिनों तक विस्तारित होंगे- 22 जनवरी, 23 और 24 जनवरी। मेहमानों की सूची में कुछ करीबी दोस्तों और सहयोगियों के साथ दंपति के सिर्फ तत्काल परिवार के सदस्य शामिल हैं। गंतव्य स्थल के रूप में चुने गए रिसॉर्ट को डे मैन्शन हाउस कहा जाता है, जो गंतव्य शादियों के लिए एक लोकप्रिय स्थान है।