उधम सिंह के बाद सैम बहादुर बनें विक्की कौशल, मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग शुरू की

Vicky Kaushal
Made by Vicky Kaushal insta
रेनू तिवारी । Aug 08, 2022 2:54PM
सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है। सम्बहादुर का निर्देशन इस बार फिल्म निर्माता मेघना गुलजार कर रही हैं। सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है।

विक्की कौशल ने अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर (SamBahadur) से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी नयी फिल्म की घोषणा थी। जून में फिल्म साइन करने के बाद अब विक्की ने अपने सह-कलाकारों सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ सम्बहादुर की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका निर्देशन फिल्म निर्माता मेघना गुलजार ने किया है।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल? भाईजान को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!!

 

सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है। सम्बहादुर का निर्देशन इस बार फिल्म निर्माता मेघना गुलजार कर रही हैं। सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है।

फिल्म सैम बहादुर में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अभिनीत फिल्म की शूटिंग 8 अगस्त से शुरू हो गई है। शूटिंग के पहले दिन से आगे बढ़ते हुए, निर्माताओं ने विक्की, सान्या और फातिमा की झलक दिखाते हुए एक वीडियो लॉन्च किया है। वीडियो में चरित्र को जीवंत करने के लिए समर्पण पर प्रकाश डाला गया है - सैम बहादुर के रूप में विक्की के अद्भुत परिवर्तन और उनके टेबल रीड सेशन से लेकर मेघना गुलजार और उनकी टीम तक अपने रीडिंग सेशन और शूटिंग की तैयारी में जुटे हैं। यह वीडियो हमें उस यात्रा की एक झलक देता है जिसे वे शुरू करने वाले हैं और सैम मानेकशॉ के जीवन को पेश करने के लिए वे जो मूल्य ला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई का फर्स्ट लुक जारी, सूरज बड़जात्या के साथ भरने जा रहे हैं नयी उड़ान

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक मेघना गुलज़ार ने कहा, "आखिरकार, वर्षों के व्यापक शोध, लेखन, विचार-मंथन और कठोर तैयारी के बाद, 'सैम बहादुर' आखिरकार फ्लोर पर चली गई है। सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी बताएं। बहादुरी, साहस, दृढ़ संकल्प और धार्मिकता का जीवन। वे अब पुरुषों को उनके जैसा नहीं बनाते हैं।"

अन्य न्यूज़