विराट-अनुष्का ने नोट लिखकर पपराज़ी से तस्वीरें न क्लिक करने का किया अनुरोध

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 13, 2021   17:37
  • Like
विराट-अनुष्का ने नोट लिखकर पपराज़ी से तस्वीरें न क्लिक करने का किया अनुरोध

बॉलीवुड के वेस्ट कपल में शुमार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर हाल ही में नन्हा मेहमान आया। परिवार ने भगवान के आशर्वाद के रुप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। साल 2020 में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरे साझा की थी।

 बॉलीवुड के वेस्ट कपल में शुमार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर हाल ही में नन्हा मेहमान आया। परिवार ने भगवान के आशर्वाद के रुप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। साल 2020 में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरे साझा की थी। एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह अपने बच्चे को सोशल मीडिया की सेंसेशन नहीं बनाना चाहती है। उनका बचपन मीडिया की सुर्खियां नहीं बनना चाहिए। वह अपने बच्चे के बचपन को मीडिया से दूर रखना चाहती है। 

इसे भी पढ़ें: बहन ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत नोट, अपने हाथों से लिखा जीवन का असल खेल  

11 जनवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई में पपराज़ी बिरादरी को एक नोट भेजा, ताकि उनकी बच्ची की तस्वीरें क्लिक न की जा सकें। अनुष्का और विराट ने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया है कि वे अपनी बेटी से संबंधित कोई भी सामग्री न लें या न रखें।

इसे भी पढ़ें: फैमिली मैन सीजन 2 का टीज़र रिलीज! गुम हुए श्रीकांत, परिवार दोस्त तलाश में जुटे 

अनुष्का और विराट ने पपराज़ी बिरादरी को एक नोट भेजा, जिसमें लिखा था, “हाय, इन सभी सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है। हम अपने बच्चे की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है।”

दंपति ने यह भी उल्लेख किया कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि पापराज़ी को उनकी विशेषता वाली सारी सामग्री मिल जाए, लेकिन उनसे अनुरोध किया कि वे उनकी बच्ची से जुड़ी कोई भी चीज़ न ले जाएँ। हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको वह सारी सामग्री मिल जाए, जिसकी आपको ज़रूरत होती है, हम आपसे निवेदन करेंगे कि कृपया हमारे बच्चे की कोई भी सामग्री न लें या न ले जाएँ। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहाँ से आ रहे हैं और हम आपको इसके लिए धन्यवाद देते हैं।







नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   09:00
  • Like
नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रविवार को अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेन्शन हाउस में निजी समारोह में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। शादी में उनके परिवार के करीबी मित्रों ने शिरकत की। धवन (33) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें डालीं। 

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था। मीडिया में आई खबरों के अनुसार शादी में फिल्मकार करण जौहर, शशांक खैतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत करीबी मित्रों ने शिरकत की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   10:49
  • Like
अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा।

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के एक हालिया एपिसोड के दौरान अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, जिसको लेकर गोपीनाथ ने अभिनेता का आभार प्रकट किया लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनकी टिप्पणी रास नहीं आई। गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा। गोपीनाथ की तस्वीर को पर्दे पर दिखाते हुए बच्चन ने पूछा, इस तस्वीर में नजर आ रहीं महिला 2019 से किस संस्था की मुख्य अर्थशास्त्री रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन वाली कोरोना ट्यून हटी,अब कोविड-19 टीके पर आधारित सुनाई देगी नई कॉलर ट्यून 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र से जोड़ नहीं सकता।। महानायक के इस प्रशंसा से गदगद गोपीनाथ ने अपने पोस्ट में कहा कि वह काफी लंबे समय से बच्चन की प्रशंसक हैं और यह वीडियो हमेशा उनके लिए खास रहेगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इसे भूल पाऊंगी। सर्वकालिक महान बिग बी श्री बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक के रूप में मेरे लिए यह बहुत ही यह विशेष है! हालांकि, एपिसोड के दौरान बच्चन की यह टिप्पणी कई लोगों को रास नहीं आई। कई लोगों ने बच्चन की इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘‘गीता गोपीनाथ पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा , लेकिन गीता गोपीनाथ को यह कहकर प्रशंसा लौटा देनी चाहिए कि उनका मस्तिष्क इतना छोटा है कि कोई भी उन्हें बुद्धि से नहीं जोड़ेगा।’’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, अमिताभ बच्चन ने कहा कि गीता गोपीनाथ का चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी इन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा। इसका अर्थ है- 1. अर्थशास्त्र में महिलाएं सुंदर नहीं होती हैं। 2. अच्छी दिखने वाली महिलाएं अर्थशास्त्री नहीं हो सकती हैं। 3. सौंदर्य और दिमाग एक साथ नहीं हो सकता। 4. मैं एक पितृसत्तात्मक मूर्ख हूं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन 

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा है, यह बहुत दुखद है कि उन्होंने आपकी उपलब्धि की नहीं, बल्कि आपके चेहरे का उल्लेख किया।’’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, यही कारण है कि सेक्सिज्म हमेशा के लिए मौजूद रहेगा। यह इतना सामान्यीकृत हो चुका है कि बुद्धिमान महिलाएं भी इसे पहचान नहीं पाती हैं और इसे बढ़िया कहती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 23, 2021   18:14
  • Like
मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई। साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी ज्यादा तनावपूर्ण रहा। कोरोना वायरस के कारण लाखों लोगों ने अपनी जिंदगी गवां दी। करोड़ों लोग लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गये। हालात काफी ज्यादा दयनीय थे। इससे पहले एसी परिस्थिति इस पीढ़ी ने नहीं देखी थी। लॉडाउन के दौरान जिस तरह के हालात थे अब इस सबजेक्ट पर निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है। चांदनी बार , पेज 3 , ट्रैफिक सिग्नल , फैशन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने फिल्म के मुहूर्त समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

भंडारकर ने फिल्म के कलाकारों और अन्य कर्मियों के साथ तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘‘फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू’’ फिल्म में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों पर कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के प्रभाव को दिखाया जाएगा। इंडिया लॉकडाउन में प्रतीक बब्बर, साई तम्हाणकर, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावाड़ी और आहना कुमरा होंगे। इसका निर्माण ‘भंडारकर एंटरटेनमेंट’ और ‘पीजे मोशन पिक्चर्स’ द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानें किस कब देगी सिनेमाघर में दस्तक 

इससे घोषणा से पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म "भारत लॉकडाउन" का पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी। जो आज से शुरू हो गयी है। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म महामारी के दौरान लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे अनियंत्रित लॉकडाउन ने उनके दैनिक जीवन को प्रभावित किया।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept