रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी क्यों नहीं हुई, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी क्यों नहीं हुई, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर इस समय गॉसिप गलियारों में काफी चर्चा है। कपल की शादी इस साल होने वाली थी लेकिन रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन की वजह से शादी टल गयी।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर इस समय गॉसिप गलियारों में काफी चर्चा है। कपल की शादी इस साल होने वाली थी लेकिन रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन की वजह से शादी टल गयी। अब साल खत्म होने वाला है लेकिन शादी को लेकर कोई खबरें सामने नहीं आयी हैं। शादी पर पसरे सन्नाटे से कई तरह की अफवाह है फैली है। हर तरह की अफवाहों को शांत करते हुए हाल ही में रणबीर कपूर ने इंटरव्यू दिया है।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया अपनी नयी फिल्म का ऐलान, मिशन मजनू से करेंगी रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू 

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपनी शादी के बारे में खुल कर बात की। अभिनेता ने खुलासा किया कि यदि "महामारी हमारे जीवन में नहीं आती" तो उनका विवाह हो जाता। उन्होंने कहा कि वह इसे टालना नहीं करना चाहते हैं, और बहुत जल्द शादी करना करना चाहते हैं। रणबीर ने यह भी कबूल किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के सामने एक 'अंडरएचीवर' जैसा महसूस करते है। इसलिए उन्होंने खुद को कई ऑनलाइन क्लासेज में दाखिला लिया है।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल! एक्ट्रेस कहा- नफरत नहीं है दिल में  

राजीव मसंद के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर कपूर ने कहा कि मेरी और मेरी प्रेमिका आलिया भट्ट की शादी 2020 में होनी थी, लेकिन फिर कोविद -19 ने सब कुछ खराब कर दिया। उन्होंने कहा, "यह लगत कहा जाएगा कि महामारी ने हमारे जीवन को प्रभावित नहीं किया है। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द उस लक्ष्य को भी हासिल करना चाहता हूं।" 

 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई ऑनलाइन क्लास ली, रणबीर कपूर ने कहा, "मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरएक्टिव है, और वह शायद हर क्लास लेती है - गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक। मैं हमेशा उसके बगल में एक अंडरशैकर की तरह महसूस करता हूं। लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं ली। शुरू में हम पारिवारिक संकट से जूझ रहे थे, और फिर मैं पढ़ने में व्यस्त हो गया, अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैंने हर दिन दो-तीन फिल्में देखीं।