अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल! एक्ट्रेस कहा- नफरत नहीं है दिल में

Ankita LokhandeAnkita Lokhande
रेनू तिवारी । Dec 22, 2020 4:55PM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का सुशांत सिंह रातपूत के साथ सात साल रिश्ता चला था। सुशांत की मौत के बाद अंकिता खुलकर मीडिया के सामने आयी थी और उन्होंने बयान दिया था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का सुशांत सिंह रातपूत के साथ सात साल रिश्ता चला था। सुशांत की मौत के बाद अंकिता खुलकर मीडिया के सामने आयी थी और उन्होंने बयान दिया था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। अंकिता, सुशांत के परिवार  के साथ सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में खड़ी रही। उस दौरान अंकिता पर भी सिंपथी लेने का आरोप लगा लेकिन अंकिता पर इसका कोई असर नहीं पड़ा वह लगातर सुशांत के लिए न्याय की मांग करती रही। 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की शूटिंग के बाद यश ने क्यों कर लिया होटल के कमरे में खुद को कैद? जानें वजह  

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत पर रिया चक्रवर्ती ने भी कई तरह के आरोप लगाए, लेकिन अंकिता कि सच्चाई को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस अंकिता के साथ खड़े दिखाई पड़े। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के छह महीनें बाद अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा हैं। अंकिता लोखंडे का 19 दिसंबर को जन्मदिन था जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ काफी खुशी से मनाया। अंकिता ने अपने जन्मदिन के सेलेब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर लिए किये। वीडियो शेयर करने के बाद अंकिता का कमेंट बॉक्स नकारात्मक कमेंट से भर गया। सुशांत के फैंस को अंकिता का इस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो डालना पसंद नहीं आया। अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया।  

इसे भी पढ़ें: पहली बार 'डॉक्टर जी' बनने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना, जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी फिल्म   

अंकिता लोखंडे ने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद एक पोस्ट साझा की हैं। जन्मदिन की पार्टी करने और संदीप सिंह को पार्टी में आमंत्रित करने के लिए  अंकिता लोखंडे को ट्रोलर्स ने निशाना बनाया। जिसके बाद अंकिता ने अपनी सफाई में एक संदेश पोस्ट किया अंकिता ने सीधे तौर पर नफरत करने वालों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, उन्होंने एक संदेश में लिखा कि नफरत का उनके दिल में कोई स्थान नहीं है।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा “मैं और मेरा दिल, हमें ऐसे मुद्दे मिले हैं जिनसे हम लड़ते हैं, लेकिन एक चीज़ जो हमारे अंदर कभी नहीं रहेगी वह है नफरत। जब आपके अंदर नफरत के विचार आते हैं, तो यह आत्मा की कुरूपता है जो आपके सभी मुद्दों को बनाता है और नियंत्रित करता है।

अन्य न्यूज़