एयर इंडिया ने जम्मू कश्मीर का हवाई किराया पांच हजार रुपये सीमित किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 28 2019 12:43PM
एयर इंडिया ने जम्मू कश्मीर का हवाई किराया पांच हजार रुपये सीमित किया
Image Source: Google

एयर इंडिया ने नयी दिल्ली से श्रीनगर, लेह और जम्मू जाने वाली उड़ानों के लिए किराया पांच हजार रुपये तय कर दिया है जबकि मार्च के पहले सप्ताह तक उड़ान का कार्यक्रम बदलने के शुल्क को पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

मुंबई। पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव बढ़ने के बीच, कई एयरलाइंस ने सैन्य बलों तथा अन्य यात्रियों के लिए टिकट रद्दीकरण तथा पुन:बुकिंग शुल्क में पूरी छूट दी है। दोनों देशों में तनाव बढ़ने के कारण सरकार ने बुधवार को नयी दिल्ली के उत्तर में स्थित ज्यादातर हवाई अड्डों से वाणिज्यिक उड़ानों के संचालन पर रोक लगा दी थी।



एयर इंडिया ने नयी दिल्ली से श्रीनगर, लेह और जम्मू जाने वाली उड़ानों के लिए किराया पांच हजार रुपये तय कर दिया है जबकि मार्च के पहले सप्ताह तक उड़ान का कार्यक्रम बदलने के शुल्क को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। इस बीच, सस्ती सेवा प्रदाता गो एयर ने कहा कि वह रक्षाकर्मियों को 15 मार्च तक मुफ्त में यात्रा कार्यक्रम बदलने और रद्दीकरण की सुविधा देगी।

इसे भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक के बाद बोलीं सुषमा, सभी दल ने आतंकवाद के खिलाफ प्रकट की एकजुटता

विस्तारा ने कहा कि वह अमृतसर, जम्मू, लेह या श्रीनगर से या इन शहरों के लिए 31 मार्च तक यात्रा हेतु बुक टिकटों के लिए पूरा पैसा वापस करेगी और टिकट रद्दीकरण के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज ने सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात की



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video