• 22 जुलाई को पेश होगी Audi की ई-एसयूवी, कंपनी ने की कई चार्जिंग विकल्पों की घोषणा

ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस साल एसयूवी खरीदने वाले ग्राहकों को दो चार्जर - एक 11 किलोवाट का कॉम्पैक्ट चार्जर और एक अतिरिक्त वॉल बॉक्स एसी चार्जर मिलेगा,जिसे ग्राहक अपनी पसंद की जगह पर स्थापित कर सकते हैं। इसके अलावा ऑडी इंडिया के प्रमुख डीलरशिप चरणबद्ध तरीके से 50 किलोवाट डीसी फास्ट चार्जर से लैस होंगे।

मुंबई।जर्मनी की कार विनिर्माता ऑडी ने अपनी ई-एसयूवी ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55 और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55 को घरेलू बाजार में 22 जुलाई को उतारने से पहले गुरुवार को कई चार्जिंग विकल्पों और लाभों की घोषणा की, जिसमें भेंट के रूप में एक वॉल बॉक्स एसी चार्जर शामिल है। ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस साल एसयूवी खरीदने वाले ग्राहकों को दो चार्जर - एक 11 किलोवाट का कॉम्पैक्ट चार्जर और एक अतिरिक्त वॉल बॉक्स एसी चार्जर मिलेगा, जिसे ग्राहक अपनी पसंद की जगह पर स्थापित कर सकते हैं। इसके अलावा ऑडी इंडिया के प्रमुख डीलरशिप चरणबद्ध तरीके से 50 किलोवाट डीसी फास्ट चार्जर से लैस होंगे।

इसे भी पढ़ें: बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 100 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 15,850 के पार

कार विनिर्माता ने यह भी कहा कि शुरुआती ग्राहक चार्जिंग सुविधा वाले किसी भी ऑडी इंडिया डीलरशिप पर 2021 के अंत तक निशुल्क चार्जिंग का लाभ उठा सकते हैं। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर ढिल्लों ने कहा, ‘‘चार्जिंग प्रक्रिया ईवी की रोजमर्रा की उपयोगिता के लिए अहम है। हम ऐसे समाधानों और लाभों की एक श्रृंखला पेश करके खुश हैं, जो ई-ट्रॉन की खरीद को सुखद बनाने में मदद करेंगे। हम देश में चार्जिंग अवसंरचना में सुधार के लिए लगातार काम कर रहे हैं।