DHFL ने वित्तीय नतीजे घोषित करने की तारीख टाली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2019   11:24
DHFL ने वित्तीय नतीजे घोषित करने की तारीख टाली

प्रशासक और सलाहकार समिति को कामकाजी तौर - तरीकों को तैयार करने के लिए कुछ समय की जरूरत होगी। डीएचएफएल ने कहा कि उपरोक्त कारणों को देखते हुए वित्तीय परिणामों की घोषणा की तारीख को फिलहाल टाल दिया गया है।

मुंबई। संकट में घिरी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी डीएचएफएल ने फिलहाल अपने वित्तीय परिणाम जारी करने का काम टाल दिया है। डीएचएफएल के परिणाम 25 नवंबर को आने थे। कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजार को बताया कि वित्तीय परिणामों को अंतिम रूप देने के लिए नए प्रशासक को वैधानिक लेखा परीक्षकों के साथ विस्तृत विचार - विमर्श करने की जरूरत है। 

इसे भी पढ़ें: एसएफआईओ करेगी डीएचएफएल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच

प्रशासक और सलाहकार समिति को कामकाजी तौर - तरीकों को तैयार करने के लिए कुछ समय की जरूरत होगी। डीएचएफएल ने कहा कि उपरोक्त कारणों को देखते हुए वित्तीय परिणामों की घोषणा की तारीख को फिलहाल टाल दिया गया है। पहले 25 नवंबर , 2019 को परिणाम आने थे। 

इसे भी पढ़ें: DLF ने गुरुग्राम आवास परियोजना में 700 cr के 376 फ्लैट बेचे

नई तारीख बाद में घोषित की जाएगी। आरबीआई ने हाल ही में डीएचएफएल के निदेशक मंडल की जगह पर प्रशासक नियुक्त किया था। इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) के पूर्व प्रबंध निदेशक आर. सुब्रमण्यकुमार को प्रशासक नियुक्त किया था। जुलाई, 2019 तक डीएचएफएल पर बैंकों, राष्ट्रीय आवास बोर्ड, म्यूचुअल फंडों और बांडधारकों का 83,873 करोड़ रुपये का बकाया था। इसमें से 74,054 करोड़ रुपये गारंटी वाला और 9,818 करोड़ रुपये बिना गारंटी वाला कर्ज था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।