NIIF और DP World मुंबई में 1,000 करोड़ रुपये का करेगा निवेश

NIIF और DP World
डीपी वल्र्डीपी वर्ल्ड-एनआईआईएफ संयुक्त उद्यम एफटीजेड मुंबई में 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगा। न्हावा शेवा बिजनेस पार्क एक विशेष इकाई है, जो जवाहर लाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट (जेएनपीटी) सेज की सह-डेवलपर है।डीपी वर्ल्ड और एनआईआईएफ ने संयुक्त बयान में कहा, ‘‘कंपनी ने जेएनपीटी के साथ परियोजना के लिए पट्टा करार किया है।

नयी दिल्ली। डीपी वर्ल्ड और एनआईआईएफ के संयुक्त उद्यम हिंदुस्तान इन्फ्रालॉग प्राइवेट लि. (एचआईपीएल) ने मुंबई के न्हावा शेवा बिजनेस पार्क मुक्त व्यापार क्षेत्र में 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की घोषणा की है। न्हावा शेवा बिजनेस पार्क एक विशेष इकाई है, जो जवाहर लाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट (जेएनपीटी) सेज की सह-डेवलपर है।

इसे भी पढ़ें: Yes बैंक ने अनिल अंबानी के रिलायंस हेडक्वॉर्टर पर किया कब्जा, नहीं चुका पाई 2892 करोड़ रुपये का है कर्ज

डीपी वर्ल्ड और एनआईआईएफ ने संयुक्त बयान में कहा, ‘‘कंपनी ने जेएनपीटी के साथ परियोजना के लिए पट्टा करार किया है। मुक्त व्यापार क्षेत्र (एफटीजेड) 60 साल के दीर्घावधि के पट्टे पर है। यह जेएनपीटी से पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। बयान में कहा गया है कि इसमें आधुनिक बुनियादी ढांचा मसलन विशेष बहु-उत्पाद और तापमान नियंत्रित भंडारगृह तथा सुरक्षा प्रणाली वाले कंटेनर यार्ड की सुविधा मिलेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़