कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर शुल्क-मुक्त स्टोर का ठेका जीएमआर एयरपोर्ट्स को मिला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 18, 2020   17:29
कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर शुल्क-मुक्त स्टोर का ठेका जीएमआर एयरपोर्ट्स को मिला

कन्नूर हवाईअड्डे का परिचालन दिसंबर 2018 में शुरू हुआ है। जीएमआर समूह ने एक बयान में बताया कि कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (केआईएएल) के साथ हुए करार के तहत उसकी हवाईअड्डा इकाई केरल के चौथे हवाईअड्डे पर सात साल के लिये शुल्क-मुक्त स्टोर का वित्तपोषण, विकास, परिचालन व प्रबंधन करेगी।

मुंबई। जीएमआर एयरपोर्ट्स लिमिटेड को केरल के कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में शुल्क-मुक्त दुकान खोलने का ठेका मिला है। कन्नूर हवाईअड्डे का परिचालन दिसंबर 2018 में शुरू हुआ है। जीएमआर समूह ने एक बयान में बताया कि कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (केआईएएल) के साथ हुए करार के तहत उसकी हवाईअड्डा इकाई केरल के चौथे हवाईअड्डे पर सात साल के लिये शुल्क-मुक्त स्टोर का वित्तपोषण, विकास, परिचालन व प्रबंधन करेगी।

इसे भी पढ़ें: PHOTO: भाई की सगाई में पहुंची कंगना रनौत, फंक्शन में पहनी ऐसी ड्रेस जिसके जो रहे है चर्चे

यह करार तीन और साल के लिये बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने बयान में कहा कि जीएमआर एयरपोर्ट्स के पोर्टफोलियो में यह पहली शुल्क-मुक्त दुकान होगी। जीएमआर एयरपोर्ट्स के कार्यकारी निदेशक (दक्षिण) एस.जी.के.किशोर ने कहा, ‘‘हम कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शुल्क-मुक्त दुकान खोलने, परिचालन व प्रबंधन के लिये कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के साथ करार कर उत्साहित हैं।’’

इसे भी पढ़ें: दीपिका को एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक देना आसान नहीं था, सामने आया Making Video

इसे भी देखें- दुनिया की सबसे खूबसूरत और अनोखी कार, सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।