गोदरेज प्रॉपर्टीज के MD और CEO मोहित मल्होत्रा ​​का इस्तीफा, गौरव पांडेय होंगे नए प्रमुख

Godrej Properties
Website
रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज के एमडी और सीईओ मोहित मल्होत्रा ​​ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने कहा कि मल्होत्रा ​​​​ने नए अवसरों को तलाशने के इरादे से कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा 31 दिसंबर, 2022 से प्रभावी होगा। निदेशक मंडल की मंगलवार को हुई बैठक में उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया।

नयी दिल्ली। रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मोहित मल्होत्रा ​​ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि गौरव पांडेय अगले साल एक जनवरी से मल्होत्रा के स्थान पर यह पद संभालेंगे।

इसे भी पढ़ें: यह रियल एस्टेट कंपनी लाएगी IPO, 1,000 करोड़ जुटाने की तैयारी

कंपनी ने कहा कि मल्होत्रा ​​​​ने नए अवसरों को तलाशने के इरादे से कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा 31 दिसंबर, 2022 से प्रभावी होगा। निदेशक मंडल की मंगलवार को हुई बैठक में उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया। पांडेय को एक जनवरी, 2023 से कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। वह अभी उत्तर क्षेत्र के सीईओ हैं। पांडेय की नियुक्ति को कंपनी के बोर्ड ने मंजूरी दे दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़