HDIL ने कंपनी के सीएफओ दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र किया नामंजूर

CFO Darshan Majmudar
एचडीआईएल के रिणदाताओं ने कंपनी के सीएफओ दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र नामंजूर कर दिया है।हाउसिंग डेवलपमेंट एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) ने एक नियामकीय सूचना में कहा है कि सीओसी ने मजूमदार के त्यागपत्र को नामंजूर कर दिया है और उन्हें निर्देश दिया है कि वह अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहें।

नयी दिल्ली। संकटग्रस्त रीयल्टी कंपनी एचडीआईएल ने सोमवार को कहा कि उसके रिणदाताओं की समिति (सीओसी) ने कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और कंपनी सचिव दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र नामंजूर कर दिया है। एचडीआईएल ने 8 जुलाई को मजूमदार के त्यागपत्र की जानकारी दी थी। हाउसिंग डेवलपमेंट एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) ने एक नियामकीय सूचना में कहा है कि सीओसी ने मजूमदार के त्यागपत्र को नामंजूर कर दिया है और उन्हें निर्देश दिया है कि वह अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहें।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में पहली छमाही में कार्यालय स्थल औसत किराये में नौ प्रतिशत गिरावट

कंपनी ने कहा है, ‘‘इसलिये वह (मजूमदार) अपनी वर्तमान भूमिका में कंपनी की सेवा में बने हुये हैं।’’ एचडीआईएल कंपनीदिवाला एवं रिणशोधन अक्षमता संहिता के तहत इस समय दिवाला समाधान प्रक्रिया का सामना कर रही है।प्रक्रिया के तहत आने के बाद कंपनी के सभी कामकाज, संपत्ति और विभिन्न मुद्दों को राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण की मुंबई शाखा द्वारा नियुक्त समाधान पेशेवर अभय एन मनुधने देख रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़