जेट एयरवेज के 119 विमानों में से मात्र 70 ही सेवा में : डीजीसीए अधिकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 6:33PM
जेट एयरवेज के 119 विमानों में से मात्र 70 ही सेवा में : डीजीसीए अधिकारी
Image Source: Google

कंपनी को निर्देश दिया गया है कि उड़ान भरने में पूरी तरह से सक्षम विमानों को ही परिचालन में लगाया जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज नकदी की कमी के भारी संकट से गुजर रही है। इसके चलते वह पट्टे पर लिए विमानों का किराया नही चुका पा रही है।

नयी दिल्ली। निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज के बेड़े में शामिल कुल 119 विमानों में से मौजूदा समय में केवल 70 ही परिचालन में हैं। नागर विमानन महानिदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि कंपनी के बाकी 49 विमान खड़े हैं। कंपनी से कहा गया है कि वह सुनिश्चित करे कि इस वजह से रद्द हो रही उड़ानों के चलते यात्रियों को कोई परेशानी ना हो। अधिकारी ने संकेत दिया कि स्थिति बड़ी नाजुक है और कंपनी के और विमान भी खड़े हो सकते हैं।
भाजपा को जिताए

कंपनी को निर्देश दिया गया है कि उड़ान भरने में पूरी तरह से सक्षम विमानों को ही परिचालन में लगाया जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज नकदी की कमी के भारी संकट से गुजर रही है। इसके चलते वह पट्टे पर लिए विमानों का किराया नही चुका पा रही है। किराया न चुकाए जाने के कारण कंपनी को लगभग 25 विमान खड़े करने पड़े हैं। जेट एयरवेज के अनुसार उसके बेड़े में विमानों की संख्या कुल संख्या 119 है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story