शेयर बाजार में भारी गिरावट जारी, Latent View की हुई शानदार लिस्टिंग!

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   14:17
शेयर बाजार में भारी गिरावट जारी, Latent View की हुई शानदार लिस्टिंग!

लेटेंट व्यू ने शेयर बाजार में शानदार शुरुआत की।बता दें कि, शेयर169 प्रतिशत की वृद्धि के साथ सूचीबद्ध हुआ है।लेटेंट व्यू एनालिटिक्स के प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव को सभी श्रेणी के निवेशकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली क्योंकि इस महीने की शुरुआत में इसे 326.49 गुना सब्सक्राइब किया गया था।

नयी दिल्ली। लेटेंट व्यू एनालिटिक्स ने मंगलवार को शेयर बाजार में शानदार शुरुआत की और कंपनी के शेयर 197 रुपये के निर्गम मूल्य की तुलना में 169 प्रतिशत की वृद्धि के साथ सूचीबद्ध हुआ। बीएसई पर कंपनी के शेयर निर्गम मूल्य की तुलना में 169 फीसदी की भारी बढ़ोत्तरी के साथ 530 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ। यह आगे 178.55 प्रतिशत उछलकर 548.75 रुपये पर पहुंच गया। एनएसई पर इसने 160 फीसदी की छलांग लगाते हुए 512.20 रुपये से शुरुआत की। लेटेंट व्यू एनालिटिक्स के प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव को सभी श्रेणी के निवेशकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली क्योंकि इस महीने की शुरुआत में इसे 326.49 गुना सब्सक्राइब किया गया था।

इसे भी पढ़ें: Airtel के बाद अब वोडाफोन ने भी किए अपने प्रीपेड प्लान महंगे, जानिए क्या होंगी नई कीमतें

600 करोड़ रुपये के आईपीओ की कीमत 190-197 रुपये प्रति शेयर थी। कंपनी डेटा और एनालिटिक्स कंसल्टिंग से लेकर बिजनेस एनालिटिक्स और इनसाइट्स, एडवांस्ड प्रेडिक्टिव एनालिटिक्स, डेटा इंजीनियरिंग और डिजिटल सॉल्यूशंस तक की सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से अमेरिका, यूरोप और एशिया के देशों में ग्राहकों को सेवा प्रदान करती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।