मारुति के लॉयल्टी रिवॉर्ड्स प्रोग्राम से अब ग्राहक उठा सकेंगे ये फायदा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   16:15
मारुति के लॉयल्टी रिवॉर्ड्स प्रोग्राम से अब ग्राहक उठा सकेंगे ये फायदा

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए लॉयल्टी कार्यक्रम पेश किया है।कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत अतिरिक्त कार की खरीद पर कई तरह के लाभ मसलन सर्विस, मारुति बीमा, एक्सेसरीज, और कई अन्य लाभ मिलेंगे।

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपने ग्राहकों के लिए लॉयल्टी पुरस्कार कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी ने बुधवार को बयान में कहा कि इस लॉयल्टी कार्यक्रम ‘मारुति सुजुकी रिवार्ड्स’ के तहत एरेना, नेक्सा और ट्रू वेल्यू आउटलेट्स के सभी यात्री वाहन आएंगे। कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत अतिरिक्त कार की खरीद पर कई तरह के लाभ मसलन सर्विस, मारुति बीमा, एक्सेसरीज, और कई अन्य लाभ मिलेंगे। मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनिचि आयुकावा ने कहा, ‘‘इस नए लॉयल्टी कार्यक्रम के तहत ग्राहकों को कुछ सबसे बेहतरीन लाभ मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें: आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक दवा कंपनियों के कोविड-19 इलाज वाले 50 विज्ञापन पाए गए भ्रामक

इसमें सदस्यों को अपनी जरूरत के हिसाब से लाभ का इस्तेमाल करने की सुविधा होगी। वे इसकी सीढ़ी चढ़ते हुए विशेष और विशिष्ट लाभ हासिल कर सकेंगे।’’ यह कार्यक्रम देशभर में मारुति की डीलरशिप पर स्वीकार किया जाएगा। इसका लाभ वाहन की सर्विस, एक्सेसरीज की खरीद, कलपुर्जे, विस्तारित वॉरंटी और बीमा तथा कंपनी के ड्राइविंग स्कूल में नामांकन में लिया जा सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।