Ola की दिल्ली सरकार के साथ भागीदारी, मरीजों को देगी मुफ्त कैब सेवा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   19:22
Ola की दिल्ली सरकार के साथ भागीदारी, मरीजों को देगी मुफ्त कैब सेवा

ओला की दिल्ली सरकार के साथ भागीदारी, मरीजों को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाने के लिए कैब सेवा देगी।कंपनी ने शनिवार को बयान में कहा कि यदि किसी नागरिक को गैर-कोविड चिकित्सकीय जरूरत के लिए परिवहन की जरूरत है तो वह 102 नंबर पर डायल कर सकता है।

नयी दिल्ली। एप आधारित टैक्सी सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के साथ भागीदारी दी है। इसके तहत ओला मरीजों को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाने के लिए कैब सेवा उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने शनिवार को बयान में कहा कि यदि किसी नागरिक को गैर-कोविड चिकित्सकीय जरूरत के लिए परिवहन की जरूरत है तो वह 102 नंबर पर डायल कर सकता है। स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम मरीज के लिए एक कैब आवंटित करेगी। मरीज को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में एक पत्रकार समेत 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

कंपनी ने कहा कि वह ऐसे मरीजों जिन्हें कोविड-19 संक्रमण नहीं है, को परिवहन सुविधा उपलब्ध करा रही है। इनमें जांच, डायलिसिस, कीमोथेरेपी के अलावा चोट लगने की वजह से घायल मरीज शामिल हैं। ओला ने कहा कि वह मरीजों को स्वच्छ और सुरक्षित यात्रा अनुभव उपलब्ध करा रही है। ओला कैब के चालकों के पास सभी जरूरी सुरक्षा उपकरण मसलन मास्क, सैनिटाइजर आदि उपलब्ध है। इस तरह की सेवाओं का परिचालन करने वाले विशेष रूप से प्रशिक्षित चालकों द्वारा किया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।