कर्नाटक में एक पत्रकार समेत 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   16:45
कर्नाटक में एक पत्रकार समेत 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग ने बताया, ‘‘कल शाम से आज दोपहर तक संक्रमण के कुल 15 मामले सामने आए हैं...अब तक संक्रमण के 489 मामलों की पुष्टि हुई हैं। इसमें 153 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे गई है और 18 लोगों की मौत हो चुकी है।’’

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक पत्रकार समेत 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और इसी के साथ राज्य में संक्रमण के मामले बढ़ कर 489 हो गए हैं। राज्य सरकार ने शनिवार को यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया, ‘‘कल शाम से आज दोपहर तक संक्रमण के कुल 15 मामले सामने आए हैं...अब तक संक्रमण के 489 मामलों की पुष्टि हुई हैं। इसमें 153 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे गई है और 18 लोगों की मौत हो चुकी है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, इन 9 जिलों को मिलेगी परिचालन की छूट 

कोविड-19 के खिलाफ संचालित राज्य के वॉर रूम के प्रभारी तथा सरकारी प्रयासों की अगुवाई कर रहे चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर ने एक ट्वीट में पुष्टि की है कि बेंगलुरु का एक पत्रकार भी संक्रमित पाया गया है। वायरस के नए मामलों में बेंगलुरु शहर और बेलगावी जिले के हीरेबागेवाडी से छह-छह, मांड्या, चिक्कबल्लापुरम और बंटावाला से एक-एक मामला है। पुष्ट छह मामलों में पांच मामले एक मजदूर के संपर्क में आने से हुए संक्रमण के हैं।  

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए कांग्रेस ने जारी किया ऐप  

वहीं संक्रमित पत्रकार निरुद्ध क्षेत्र बीबीएमपी में गए थे। संक्रमितों में नौ पुरुष हैं और छह महिलाएं हैं। सूत्रों के मुताबिक संक्रमित पत्रकार एक कन्नड़ समाचार चैनल में कैमरामैन है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।