पारले प्रॉडक्टस ने वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिये IBM के साथ हाथ मिलाया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   14:32
पारले प्रॉडक्टस ने वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिये IBM के साथ हाथ मिलाया

पारले प्राडक्टस ने वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिये आईबीएम के साथ हाथ मिलाया है।इसमें कहा गया है कि पारले प्राडक्टस अग्रणी सुरक्षा और उद्योग विशेषज्ञता के साथ आईबीएम की बदलावकारी आधुनिक क्लाउड और कृत्रिम मेधा (एआई) क्षमता का लाभ उठायेगी।

नयी दिल्ली। रोजमर्रा के उपभोग का सामान बनाने वाले कंपनी पारले प्राडक्टस और आईटी क्षेत्र की कंपनी आईबीएम ने बृहस्पतिवार को एक दूसरे के साथ भागीदारी की घोषणा की।भागीदारी के तहत आईबीएम बिस्कुट विनिर्माता पारले को उसके उत्पादों को बाजार में जल्दी और प्रभावी ढंग से पहुंचाने के लिये प्रौद्योगिकीय समर्थन देगी। दोनों कंपनियों की ओर से जारी संयुकत वक्तव्य में यह जानकारी दी गई है।इसमें कहा गया है कि पारले प्राडक्टस अग्रणी सुरक्षा और उद्योग विशेषज्ञता के साथ आईबीएम की बदलावकारी आधुनिक क्लाउड और कृत्रिम मेधा (एआई) क्षमता का लाभ उठायेगी।

इसे भी पढ़ें: टाटा ग्रुप ने ऑक्सीजन संकट में बढ़ाया मदद का हाथ, 24 क्रायोजेनिक कंटेनरों का करेगा आयात

इसमें उसे प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी की व्यवसायिक सलाह और प्रौद्योगिकी सेवाओं का भी लाभ मिलेगा। वक्तव्य में कहा गया है कि इस भागीदारी से पारले को अपने पारले- जी बिस्कुट जैसे सबसे ज्यादा बिक्री वाले उत्पादों को बाजार में सही समय और सही जगह पर पहुंचाने में मदद मिलेगी। पारले प्राडक्टस के कार्यकारी निदेशक अजय चौहान ने इस भागीदारी पर कहा, ‘‘हमारी प्राथमिकता भारतीय उपभोक्ता की बढ़ती मांग को पूरा करना है। हम देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड को उपलब्ध कराते हैं।आईबीएम के साथ काम करके हम अपने सुरक्षा दायरे को मजबूत करेंगे और बाजार तक पहुंचने के समय को कम कर अपने परिचालन को सुव्यवस्थित करेंगे- जो कि हमारे लिये एक अहम उपलब्धि होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।