अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध रोबो वैक्यूम क्लीनर- Rumba i7, जानिए नए ऑफर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2019   18:20
अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध रोबो वैक्यूम क्लीनर- Rumba i7, जानिए नए ऑफर्स

रूम्बा के अलावा ब्रावा 390टी की बिक्री छूट के साथ 24900 रु. कीमत पर की जाएगी। अमेज़न पर ग्राहकों के लिए एक बेहद खास ऑफर उपलब्ध है जिसके तहत रूम्बा 960 और ब्रावा 390टी 64,900 रु. की डिस्काउंटेड कीमत पर मिल सकेगा जबकि इसकी एमआरपी 93,800 रुपए है।

बैंगलोर। प्योरसाइट सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड, आईरोबोट के अधिकृत वितरक, एक अग्रणी ग्लोबल रोबो-वैक्यूम ब्रांड, के पास इस फेस्टिव सीज़न में कुछ बेहद आकर्षक ऑफर्स हैं। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध, इन आकर्षक ऑफर्स में सभी कैटेगरी में कई उत्पादों पर बड़ी छूट शामिल है। इसके साथ ही ब्रांड ने अपने सबसे आधुनिक रोबो वैक्यूम क्लीनर - रूम्बा आई7 (156) को अमेज़न इंडिया पर लॉन्च करने की घोषणा की है। ये ऑफर्स 28 सितंबर 2019 से शुरू होंगे। 

इसे भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale में एप्पल से लेकर शाओमी तक इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

इन फेस्टिव ऑफर्स के हिस्से के तौर पर, रूम्बा 606,671, ई5158/54, 960/66 और आई 7158/56 छूट के साथ क्रमश: 20,900 रु., 25,900 रू., 37900 रू., 43,900 रू. और 66,900 रु.  कीमत पर उपलब्ध होंगे। रूम्बा के अलावा ब्रावा 390टी की बिक्री छूट के साथ 24900 रु. कीमत पर की जाएगी। अमेज़न पर ग्राहकों के लिए एक बेहद खास ऑफर उपलब्ध है जिसके तहत रूम्बा 960 और ब्रावा 390टी 64,900 रु. की डिस्काउंटेड कीमत पर मिल सकेगा जबकि इसकी एमआरपी 93,800 रुपए है। 

इसे भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 29 सितंबर से होगी शुरू, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

आईरोबोट की वेबसाइट, क्रोमा स्टोर और अधिकृत रिटेल चैनल्स से खरीदने वाले ग्राहकों के लिए प्योरसाइट सिस्टम्स के पास एक और कॉम्बो ऑफर है। इस ऑफर के तहत रूम्बा 966* खरीदने पर उन्हें ब्रावा 390टी पर 50 %  की छूट मिल सकती है।  

अपने बेहतरीन मूल्य प्रस्ताव और व्यापक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के माध्यम से, आईरोबोट ने घरों में सफाई करने के तरीकों को पूरी तरह बदलकर रख दिया है। धूल का पता लगाने वाली उन्नत टेक्नोलॉजी - डर्ट डिटेक्ट टेक्नोलॉजी और इंटेलिजेंट सेन्सर्स से सुसज्जित इस ब्रांड के रूम्बा होम क्लीनिंग रोबोट्स बिना किसी सहायता के फ्लोर्स को वैक्यूम कर पोंछ सकते हैं। हालांकि ये किसी साई-फाई फिल्मों के जैसा लग सकता है लेकिन ये रोबो वैक्यूम क्लीनर्स उनके ऑटोमैटिक नैविगेशन सिस्टम के साथ आपके रहनेवाली जगह के प्रत्येक कोने से धूल को एकत्रित कर दागरहित और एकदम स्वच्छ बना सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमेजन को मजबूत त्यौहारी बिक्री की उम्मीद, कहा- विक्रेताओं के बीच आर्थिक नरमी की चिंता नहीं

आकर्षक योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए प्योरसाइट सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता पुलक सतीश कुमार ने कहा, “भारतीय ग्राहकों के बीच रूम्बा और ब्रावा दोनों ही बेहद लोकप्रिय हो गए हैं। और लोगों द्वारा जिस तरह रोबोटिक होम क्लीनर्स में दिलचस्पी दिखाई जा रही है, हमें उम्मीद है कि त्यौहारों के दौरान हमारी बिक्री नई ऊंचाईयां छूएगी। इस बार हम ऐसे ऑफर पेश कर रहे हैं जिन्हें पहले कभी नहीं देखा गया और ये बड़े पैमाने पर ग्राहकों को आईरोबोट के जबरदस्त प्रोडक्टस खरीदने का मौका प्रदान करेंगे। ऐसे समय में जब त्यौहारों की तैयारियां ज़ोरों पर हैं, घर की सफाई करने के लिए रोबो वैक्यूम क्लीनर का पास होना किसी आशीर्वाद की तरह है। ”

त्यौहार के मौसम के दौरान जब पूरे घऱ की सफाई एक आवश्यकता बन जाती है, आईरोबोट के फीचर्स से भरे और सक्षम रूम्बा और ब्रावा होम क्लीनिंग रोबोट्स उन लोगों के सिर का बोझ हल्का कर देंगे जो त्यौहार की सफाई के थका देनेवाले काम से डरते हैं।   

इसे भी पढ़ें: Amazon इंडिया 2020 तक एक बार इस्तेमाल किए प्लास्टिक को करेगी बंद

प्योरसाइट सिस्टम्स के विषय में :

प्योरसाइट सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना भारत में होम रोबोटिक अप्लायंसेज का अग्रणी प्रदाता बनने के विजन के साथ की गई थी। 2014 में स्थापित प्योरसाइट सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड  की भारत में आईरोबोट होम रोबोट्स वितरित करने के लिए आईरोबोट्स के साथ विशेष भागीदारी है। 2015 से प्योरसाइट सिस्टम्स दुनिया के अग्रणी रोबोटिक फ्लोर क्लीनर्स, आईरोबोट होम रोबोट्स का भारत में आयात कर रही है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।