बैटरियों की आसान खरीद और रखरखाव के लिए TGY और टाटा मोटर्स में समझौता

patnership
Prabhasakshi
बैटरी की आसान खरीद, रखरखाव के लिए टीजीवाई और टाटा मोटर्स में करार किया।कंपनी ने बृहस्पतिवार को जारी बयान में कहा कि इस समझौते के तहत टाटा मोटर के अधिकृत डीलरशिप केंद्रों और सर्विस स्टेशन पर इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों को एक स्थान पर पर बैटरी संबंधी सभी सुविधाएं मिलेगी।

मुंबई। टाटा ऑटोकॉम्प जीवाई बैटरीज ने बैटरियों की आसान खरीद और रखरखाव के लिए टाटा मोटर्स के साथ ‘ऑफ्टरमार्केट’ समझौता किया है। टाटा ऑटोकॉम्प जीवाई बैटरीज को टाटा ग्रीन बैटरीज (टीजीवाई) के नाम से भी जाना जाता है। ऑफ्टरमार्केट से आशय बिक्री बाद की सेवाओं से होता है।

इसे भी पढ़ें: कर्ज में डूबी फ्यूचर रिटेल के खिलाफ दिवाला कार्रवाई का निर्देश, Amazon की आपत्ति खारिज हुई

कंपनी ने बृहस्पतिवार को जारी बयान में कहा कि इस समझौते के तहत टाटा मोटर के अधिकृत डीलरशिप केंद्रों और सर्विस स्टेशन पर इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों को एक स्थान पर पर बैटरी संबंधी सभी सुविधाएं मिलेगी। बयान में कहा गया कि इस साझेदारी से टाटा ऑटोकॉम्प जीवाई बैटरीज को टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलरशिप और सर्विस स्टेशनों के विशाल नेटवर्क का लाभ मिलेगा। टाटा जीवाई बैटरीज दरअसल टाटा ऑटोकॉम्प सिस्टम्स और जापान की जीएस कुहासा कारपोरेशन के बीच 50-50 प्रतिशत की भागीदारी वाला संयुक्त उद्यम है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़