टोयोटा ने अब तक ग्लैंजा और अर्बन क्रूजर के एक लाख से अधिक वाहन बेचे

Toyota
जून 2019 में पेश ग्लैंजा की अब तक 65,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री हुई है जबकि सितंबर 2020 में उतारी गई अर्बन क्रूजर की अब तक 35,000 से अधिक इकाइयां बिक चुकी हैं।

नयी दिल्ली,  वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शनिवार को कहा कि उसके प्रीमियम हैचबैक ग्लैंजा और कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर की थोक बिक्री का सम्मिलित आंकड़ा एक लाख इकाई के पार हो गया है। टीकेएम इन दोनों वाहनों को मारुति सुजूकी इंडिया के साथ साझेदारी में पेश करती है। इस समझौते के तहत कंपनी मारुति की बलेनो को ग्लैंजा और विटारा ब्रेजा को अर्बन क्रूजर के ब्रांड नाम से बाजार में बेच रही है। टीकेएम ने एक बयान में कहा कि ग्लैंजा और अर्बन क्रूजर की सम्मिलित थोक बिक्री एक लाख इकाई से अधिक हो चुकी है।

जून 2019 में पेश ग्लैंजा की अब तक 65,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री हुई है जबकि सितंबर 2020 में उतारी गई अर्बन क्रूजर की अब तक 35,000 से अधिक इकाइयां बिक चुकी हैं। टोयोटा किर्लोस्कर के सहायक उपाध्यक्ष (बिक्री एवं रणनीतिक विपणन) अतुल सूद ने इस उपलब्धि को ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण बताते हुए कहा कि इन दोनों मॉडल के जरिये कंपनी युवा ग्राहकों को एक बढ़िया अनुभव देने में सफल रही है। टीकेएम देश भर में फैले अपने 418 डीलर आउटलेट की मदद से ग्राहक आधार बढ़ाने की कोशिश कर रही है। इस दौरान दूसरे एवं तीसरे दर्जे के शहरों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़