अब केंद्र सरकार की नियंत्रण में होगा यूनिटेक,12,000 घर खरीदारों को मिलेगी राहत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   11:12
अब केंद्र सरकार की नियंत्रण में होगा यूनिटेक,12,000 घर खरीदारों को मिलेगी राहत

संकट में फंसी रीयल्टी कंपनी यूनिटेक के नव नियुक्त चेयरैमन एवं प्रबंध निदेशक युदवीर सिहं मलिक ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को केंद्र को रीयल्टी कंपनी का प्रबंधन नियंत्रण लेने और नया निदेशक मंडल नियुक्त करने की अनुमति दे दी। इस निर्णय से 12,000 से अधिक मकान खरीदारों को राहत मिलेगी।

नयी दिल्ली। संकट में फंसी रीयल्टी कंपनी यूनिटेक के नव नियुक्त चेयरैमन एवं प्रबंध निदेशक युदवीर सिहं मलिक ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर यूनिटेक के निदेशक मंडल को हटाकर नया निदेशक मंडल बनाया है। यूनिटेक ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी युदवीर सिंह मलिक को कंपनी का चेयरमैन और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति उच्चतम न्यायालय के आदेश पर की गयी है।

इसे भी पढ़ें: जानें क्या है Instoried और कैसे शुरू कर सकते हैं अपना खुद का स्टार्टअप

सूचना में कहा गया है कि मलिक ने कार्यभार संभाल लिया और मुख्य प्रबंधकीय कर्मियों के साथ बैठक की।उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को केंद्र को रीयल्टी कंपनी का प्रबंधन नियंत्रण लेने और नया निदेशक मंडल नियुक्त करने की अनुमति दे दी। इस निर्णय से 12,000 से अधिक मकान खरीदारों को राहत मिलेगी।

इसे भी देखें- क्या है प्रधानमंत्री आवास योजना और कैसे उठाया जा सकता है इसका लाभ?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।