Amazon डिलीवरी वैन से निकली महिला, वीडियो हुआ वायरल; नौकरी से किया बर्खास्त

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   18:30
Amazon डिलीवरी वैन से निकली महिला, वीडियो हुआ वायरल; नौकरी से किया बर्खास्त

टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला को ऐमेजॉन के डिलिवरी वैन से बाहर निकलते हुए देखा गया है। जिसके बाद कंपनी ने ड्राइवर पर एक्शन लेते हुए बर्खास्त कर दिया है।यह वीडियो 24 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था।अब तक लगभग 12 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

दुनिया भर में ऑनलाइन शॉपिंग और होम डिलीवरी के लिए मशहूर  अमेजन (Amazon) कंपनी हाल ही में वायरल हुए  एक वीडियो को लेकर चर्चा में है।अमेरिका के फ्लोरिडा से वायरल हुए ऐमेजॉन डिलीवरी वैन के एक वीडियो के बाद कंपनी ने वैन के ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है।

इसे भी पढ़ें: बाजार की अच्छी शुरूआत, सेंसेक्स 500 अंक से अधिक चढ़ा; निफ्टी 17,800 के पार

जानिए आखिर क्या है  वायरल वीडियो

टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला को अमेजन के डिलिवरी वैन से बाहर निकलते हुए देखा गया है। जिसके बाद कंपनी ने ड्राइवर पर एक्शन लेते हुए बर्खास्त कर दिया है। यह वीडियो 24 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था। जिसके बाद से अब तक लगभग 12 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वायरल वीडियो में काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने एक महिला को एक बिल्डिंग के बाहर खड़ी अमेजन वैन से नीचे उतरते हुए देखा गया है। वीडियो में कंपनी का एक डिलीवरी  ब्वॉय वैन का दरवाजा खोलते हुए भी दिख रहा है।

वायरल वीडियो पर क्या बोले ऐमेजॉन के प्रवक्ता

अमेजन के प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, “यह हमारे डिलीवरी सर्विस पार्टनर्स और उनके ड्राइवरों के लिए हमारे उच्च मानकों के खिलाफ था।” उन्होंने कहा कि, “अनधिकृत यात्रियों को डिलीवरी वाहनों में प्रवेश करने की अनुमति देना कंपनी की नीति का उल्लंघन है' हालांकि वैन में महिला की उपस्थिति पर कंपनी के प्रवक्ता ने को टिप्पणी नहीं कि है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।