Walmart इंडिया ने 12 महीनों में खोले 7 नए कैश एंड कैरी स्‍टोर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2019   18:13
Walmart इंडिया ने 12 महीनों में खोले 7 नए कैश एंड कैरी स्‍टोर

हमारे अनमोल सदस्यों में छोटे व सेवाओं की कमी से दोचार होने वाले कारोबार जैसे किराना एवं रिसैलर, होटल, रेस्त्रां व केटरर, दफ्तर व संस्थान शामिल हैं जो बैस्ट प्राइस स्टोर में प्राप्त होने वाले अनुभव, उत्पादों, गुणवत्ता व कीमतों की सदैव सराहना करते हैं।

बीते कई वर्षों से हमारे 'बैस्ट प्राइस' कैश एंड कैरी स्टोर्स किराना व अन्य छोटे कारोबारों के लिए 'फेस्टिव रेंज' का केन्द्र बन चुके हैं। बड़े गौरव के साथ इस वर्ष भी हम अपने सभी स्टोर्स में रिफ्रैशिंग रेंज पेश कर रहे हैं जिसमें हमारे अपने ब्रांडों के उत्पाद तथा अन्य नई व भिन्न वस्तुएं भी शामिल हैं जो हमने खुर्जा, कुंडली, जयपुर, मुरादाबाद, सहारनपुर, वज़ीरपुर, पानीपत, शोलापुर, अहमदाबाद आदि स्थानों के लघु व मध्यम उद्यमी सप्लायरों से प्राप्त की हैं। 

इसे भी पढ़ें: छोटे किसानों की मदद के लिए आगे आया Walmart Foundation, देगा इतनी धनराशि

हमारे अनमोल सदस्यों में छोटे व सेवाओं की कमी से दोचार होने वाले कारोबार जैसे किराना एवं रिसैलर, होटल, रेस्त्रां व केटरर, दफ्तर व संस्थान शामिल हैं जो बैस्ट प्राइस स्टोर में प्राप्त होने वाले अनुभव, उत्पादों, गुणवत्ता व कीमतों की सदैव सराहना करते हैं। हमारे स्टोर्स में वस्तुओं का व्यवस्थित वर्गीकरण और साथ में उनकी कीमतें एवं सुविधा हमें सबसे अलग खड़ा करती हैं और यह हमारे मिशन के मुताबिक है जो है− अपने हर एक सदस्य के कारोबार को समृद्ध होने के लिए सशक्त बनाना और इसीलिए हम अपने सारे सदस्यों को सर्वोत्तम क्वालिटी, विशिष्टता, कीमत व अनूठेपन के संग सेवाएं प्रदान करते हैं। हमें विश्वास है कि शॉपिंग व भुगतान करने के विविध विकल्प हमारे सदस्यों की सुविधा में और अधिक इजाफा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर अब नहीं मिलेगा कोई डिस्काउंट

इसके साथ ही हम यह भी बता दें कि बीते 12 महीनों में हमने 7 नए बैस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर्स स्थापित कर दिए हैं। हमें बेहद खुशी है कि देश में अपनी मौजूदगी बढ़ाते हुए हम अपने सदस्यों, किसानों, छोटे सप्लायरों और समुदायों के लिए भी लाभकारी साबित हो रहे हैं। इस प्रकार हमें अपने ध्येय के मुताबिक काम करने का अवसर मिल रहा है जो है लोगों को पैसा बचाने में सहायता देना ताकि वे रोजाना कम कीमतों पर सामान खरीद सकें, इससे हमारे सदस्यों खासकर किराना को मदद मिलेगी कि वे कम मूल्य पर खरीद कर कम मूल्य पर बेच सकेंगे, और इस तरह से यह बचत अंतिम उपभोक्ता तक पहुंचेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।