• जीत के बाद कोच द्रविड़ के साथ डिनर पर गए खिलाड़ी, युवा बिग्रेड ने इस गाने के साथ मनाया जश्न, वीडियो वायरल

अंकित सिंह Jul 22, 2021 11:53

डिनर की तस्वीर खुद कप्तान शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में कोच राहुल द्रविड़ के साथ शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ शिखर धवन ने लिखा बेहतरीन शाम।

टीम इंडिया के युवा बिग्रेड श्रीलंका दौरे पर हैं। तीन एकदिवसीय मैचों वाली सीरीज ने भारत 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके बाद खिलाड़ियों में जश्न है। जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए। कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी डिनर पर गए और खूब मौज मस्ती की। डिनर की तस्वीर खुद कप्तान शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में कोच राहुल द्रविड़ के साथ शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ शिखर धवन ने लिखा बेहतरीन शाम।

वही युवा बिग्रेड गीत संगीत के साथ जीत का जश्न मना रहा है। सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या दिखाई दे रहे हैं। तीनों खूब मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही तीनों गाना गुनगुना रहे हैं। खिलाड़ी गैंगस्टर फिल्म का गाना 'ना जाने कोई कैसी है यह जिंदगानी' गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो होटल के अंदर का बताया जा रहा है। इसमें के गौतम भी शामिल है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद फ्रेंड्स भी कमेंट कर रहे हैं। इन्हीं में से एक फैन ने हार्दिक पांड्या को गेम पर फोकस करने के लिए कहा। आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच शुक्रवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगा।

इससे पहले श्रीलंका दौरे पर गई सीमित ओवरों की भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला अपने नाम करने के बाद ड्रेसिंग रूम में अपने प्रेरक भाषण में कहा कि ‘टीम इंडिया’ ने चैंपियन की तरह जवाब दिया। जीत के लिए 276 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 36वें ओवर में सात विकेट पर 193 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। दीपक चाहर (नाबाद 69) और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद19) की 84 रन की अटूट साझेदारी से हालांकि टीम पांच गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) डॉट टीवी पर जारी गये गये वीडियो में द्रविड़ ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को संबोधित करते दिख रहे है। उन्होंने कहा, ‘‘ जाहिर है मैच के परिणाम के मामले में हम सही जगह रहे। यह अविश्वसनीय और शानदार है, लेकिन अगर हम मैच हार भी जाते तो यह संघर्ष पूरी तरह से शानदार था। आप सभी ने बहुत अच्छा किया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने कहा था कि वे (श्रीलंका) वापसी करेंगे, हमें पता था कि हमें विरोधी टीम का सम्मान करना होगा। उनसे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद थी क्योंकि वे भी एक अंतरराष्ट्रीय टीम हैं। उन्होंने वापसी की लेकिन हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया।’’