क्या दर्शकों से खचा खच भरा रहेगा स्टेडियम ? BCCI ने UAE से मांगी अनुमति

क्या दर्शकों से खचा खच भरा रहेगा स्टेडियम ? BCCI ने UAE से मांगी अनुमति

टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से से ओमान और यूएई में हो रहा है। हालांकि मेजबानी का अधिकार बीसीसीआई के पास ही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई चाहता है कि वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को कम से कम 25 हजार दर्शक देखने आएं।

नयी दिल्ली। टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोड (बीसीसीआई) और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से 14 नवंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में पूरी तादाद के साथ दर्शकों के स्टेडियम में आने की अनुमति मांगी है। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: दुबई में कामयाब नहीं हो पा रहा 'डी कंपनी' का सट्टेबाजी वाला दांव, पुलिस ने तैयार किया पूरा प्लान 

माना जा रहा है कि संयुक्त अरब अमीरात इसकी अनुमति दे सकता है। जिसके बाद स्टेडियम में करीब 25 हजार दर्शक फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठा सकेंगे।

टूर्नामेंट को होगा फायदा

टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से से ओमान और यूएई में हो रहा है। हालांकि मेजबानी का अधिकार बीसीसीआई के पास ही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई चाहता है कि वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को कम से कम 25 हजार दर्शक देखने आएं। ऐसे में यदि सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए ऐसा करने की अनुमति मिलती है तो टूर्नामेंट को इससे फायदा होगा। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: SRH ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया, रॉय ने खेली धमाकेदार पारी 

पाक से भिड़ेगा भारत

आईसीसी द्वारा घोषित कार्यक्रम के मुताबिक भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। इसके बाद 31 अक्टूबर को अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। फिर 3 नवंबर को अफगानिस्तान से मुकाबला होगा। वहीं पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा, जबकि दूसरा 11 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा और 14 नवंबर को दुबई में फाइनल खेला जाएगा।