IPL नहीं खेल पायेंगे राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी, यह है कारण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 21, 2021   21:31
IPL नहीं खेल पायेंगे राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी, यह है कारण

रॉयल्स ने न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स से करार किया है जो इस समय कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। आईपीएल के इस चरण के निलंबित होने तक रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर थी, उसने सात में से तीन मैचों में जीत हासिल की थी।

नयी दिल्ली।जोस बटलर की टीम राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को घोषणा की कि इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिये इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संयुक्त अरब अमीरात चरण में नहीं खेल पायेंगे। टी20 लीग भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों और आईपीएल के ‘बायो बबल’ में कई मामले सामने आने के चलते मई में निलंबित हो गयी थी जिसके बचे हुए मैच 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के लिए बिल्कुल तैयार थे रविचंद्रन अश्विन, अंतिम एकादश में क्यों नहीं बना पाए जगह?

फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया, ‘‘जोस बटलर दूसरे बच्चे के जन्म के लिये आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हम रॉयल्स परिवार में एक नये सदस्य के आने का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ’’ वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बिना खेलेगी जो कोहनी में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के उभरने के कारण साल के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पायेंगे। रॉयल्स ने न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स से करार किया है जो इस समय कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। आईपीएल के इस चरण के निलंबित होने तक रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर थी, उसने सात में से तीन मैचों में जीत हासिल की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।