टी20 वर्ल्ड कप से पहले रमीज राजा का बड़ा बयान, भारत के दम पर PAK में होता है क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप से पहले रमीज राजा का बड़ा बयान, भारत के दम पर PAK में होता है क्रिकेट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा कि पीसीबी की 50 फीसदी फंडिंग आईसीसी करता है और आईसीसी को 90 फीसदी फंड बीसीसीआई देता है। ऐसे में भारत पीसीबी को चला रहा है।

नयी दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही रिश्ते तल्ख हो और दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय मुकाबले न होते हो लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मानती है कि भारत की बदौलत ही उनका बोर्ड चल रहा है। भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा का एक बयान ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि पीसीबी की 50 फीसदी फंडिंग आईसीसी करता है और आईसीसी को 90 फीसदी फंड बीसीसीआई देता है। ऐसे में भारत पीसीबी को चला रहा है। भारत के प्रधानमंत्री अगर सोच लें कि हम पीसीबी को फंड नहीं देंगे तो हमारा बोर्ड तबाह हो जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने चल रहे नेशनल दिव्यांग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के खिलाड़ियों को किया सम्मानित 

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले को लेकर पीसीबी चेयरमैन ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि एक इन्वेस्टर ने मेरे से कहा है कि अगर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत को हरा देता है तो पाक टीम को ब्लैंक चेक मिलेगा। उन्होंने कहा कि आईसीसी को बीसीसीआई से 90 फीसदी फंडिंग मिलती है। इसे संयोग ही कहा जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान छोड़ेंगे उमर अकमल, इस टीम के लिए टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर 

NZ ने बीच में छोड़ा था पाक दौरा 

रमीज राजा ने सीनेट स्टैंडिंग कमेटी ऑन इंटर-प्रोविंशियल कोऑर्डिनेशन की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने फंडिंग वाली बात कही। इस दौरान उन्होंने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे को अचानक छोड़कर चले जाने का भी जिक्र किया।