IPL 2022: फैन्स के लिए बुरी खबर, आईपीएल में आगे नहीं खेल पाएंगे यह खिलाड़ी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   11:53
IPL 2022: फैन्स के लिए बुरी खबर, आईपीएल में आगे नहीं खेल पाएंगे यह खिलाड़ी
Twitter

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज पैट कमिन्स आईपीएल में आगे नहीं खेल पाएंगे। कमिन्स को केकेआर ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। रिपोर्ट में कहा गया है कि कमिन्स के पूरी तरह फिट होने में एक पखवाड़े का समय लगने की संभावना है।

मेलबर्न।कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज पैट कमिन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आगे नहीं खेल पाएंगे और कूल्हे की मामूली चोट से उबरने के लिये स्वदेश लौटेंगे। क्रिकेट.कॉम.एयू की रिपोर्ट के अनुसार आस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान कमिन्स राष्ट्रीय टीम के अगले महीने के श्रीलंका दौरे से पहले पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिये सिडनी लौट रहे हैं। कमिन्स को केकेआर ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। रिपोर्ट में कहा गया है कि कमिन्स के पूरी तरह फिट होने में एक पखवाड़े का समय लगने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। LSG की हार का दोषी कौन ? राजस्थान के सामने होगी दिल्ली, बटलर पर होगी सभी की निगाहें

टेस्ट टीम का नेतृत्व करने के अलावा कमिन्स एकदिवसीय और टी20 टीम के भी एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं। इस बीच केकेआर के टीम प्रबंधन ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कमिन्स आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे। कमिन्स ने इस सत्र में आईपीएल में केवल पांच मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने सात विकेट लेने के अलावा 63 रन बनाये। इसमें मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 14 गेंदों पर खेली गयी नाबाद 56 रन की पारी भी शामिल है। केकेआर के 12 मैचों में केवल 10 अंक हैं और वह बाहर होने के कगार पर है। उसका अगला मुकाबला शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।