हेल्स की जगह केकेआर में शामिल किये गये फिंच ने कहा, मौका मिलने से बहुत उत्साहित था

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2022   08:13
हेल्स की जगह केकेआर में शामिल किये गये फिंच ने कहा, मौका मिलने से बहुत उत्साहित था
ANI Images.

फिंच ने कहा, ‘‘यह हिस्सा लेने के लिये शानदार टूर्नामेंट है और मुझे लगता है कि जब आप इसमें नहीं खेलते तो आपको वास्तव में इसकी कमी महसूस होती है। मुझे लगता है कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करना और खेलने का मौका मिलना हर किसी को बेहतर बनाता है। ’’

नवी मुंबई| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी द्वारा नहीं चुने जाने से निराश आस्ट्रेलियाई वनडे टीम के कप्तान आरोन फिंच तब काफी उत्साह से भर गये जब उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने एलेक्स हेल्स की जगह शामिल करने के लिये बुलाया।

हेल्स ने ‘बायो-बबल’ से थकान का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। इससे फिंच के लिये आईपीएल में खेलने का रास्ता खुल गया जो 1.5 करोड़ रूपये के ‘बेस प्राइस’ में केकेआर से जुड़ गये।

केकेआर वेबसाइट पर फिंच ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘यह हिस्सा लेने के लिये शानदार टूर्नामेंट है और मुझे लगता है कि जब आप इसमें नहीं खेलते तो आपको वास्तव में इसकी कमी महसूस होती है। मुझे लगता है कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करना और खेलने का मौका मिलना हर किसी को बेहतर बनाता है। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हां, निश्चित रूप से मैं निराश था। लेकिन बाज (केकेआर के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम) के केकेआर से जुड़ने के लिये फोन करने से मैं बहुत उत्साहित हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।