विराट की बेटी की दिखी पहली झलक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, क्रिकेटर का आया यह रिएक्शन

विराट की बेटी की दिखी पहली झलक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, क्रिकेटर का आया यह रिएक्शन

वामिका पिंक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यह पहला मौका था जब विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक देखने को मिली। वामिका की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे। वनडे श्रृंखला में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है। आखिरी वनडे में भी भारत को हार मिली है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली जिसका इंतजार हर कोई कर रहा था। दरअसल, विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक मैच के दौरान देखने को मिली। विराट कोहली की बेटी अपनी मां और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की गोद में दिखाई दे रही हैं। अनुष्का शर्मा उस दौरान स्टैंड में खड़ी थीं तभी उनकी ओर कैमरा चला गया।

वामिका पिंक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यह पहला मौका था जब विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक देखने को मिली। वामिका की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि विराट और अनुष्का शर्मा की ओर से पहले ही अपील की गई थी कि वह अपनी बेटी को अभी सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। आपको बता दें कि वामिका अभी जनवरी में ही 1 साल की हुई हैं। साउथ अफ्रीका में ही उनके जन्मदिन को मनाया गया था। इससे पहले भी जब केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मुकाबला चल रहा था, उस दौरान भी विराट कोहली ग्राउंड से अपनी बेटी को वेव करते दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें: ICC Under 19 World Cup 2022: आयरलैंड के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करना चाहेगी भारतीय टीम

सोशल मीडिया पर वामिका की फोटो वायरल होने के बाद विराट कोहली का अब रिएक्शन भी आया है। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक करी गई थी और यह लगातार शेयर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हमारी तरफ है। इसके साथ ही कोहली ने लिखा की बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले की ही तरह है। हम उम्मीद करेंगे कि वमिका की तस्वीर क्लिक ना करें और ना ही उन्हें छापे। इसके पीछे का कारण वही है जो हम पहले ही बता चुके हैं। धन्यवाद।