क्रिस गेल ने गुस्से में आकर फेंका अपना बल्ला, मैच रेफरी से लगी फटकार; देना होगा जुर्माना

Gayle
किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के कारण मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।’’ इसमें कहा गया ,‘‘ उन्होंने अपराध और सजा स्वीकार कर ली है।

अबुधाबी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 99 रन पर आउट होने के बाद गुस्से में अपना बल्ला फेंकने वाले किंग्स् इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल पर मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने उस घटना के बारे में नहीं बताया जिसके लिये उन पर जुर्माना लगाया गया है लेकिन समझा जाता है कि 99 रन पर आउट होने के बाद बल्ला फेंकने के कारण ही उन्हें दंडित किया गया। उसने अपराध स्वीकार करके सजा भी कबूल कर ली है।

इसे भी पढ़ें: हैंड आफ गॉड के नाम से मशहूर डिएगो माराडोना की ख्वाहिश, कहा- इंग्लैंड के खिलाफ करना है एक और गोल

गेल को जोफ्रा आर्चर ने आखिरी ओवर में 99 रन पर बोल्ड किया था। आईपीएल ने एक बयान में कहा ,‘‘ किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के कारण मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।’’ इसमें कहा गया ,‘‘ उन्होंने अपराध और सजा स्वीकार कर ली है। इस तरह के अपराध में मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़