सुपर ओवर से पहले अक्षर पटेल ने ऋषभ पंत से कही थी ये बात!

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   14:56
सुपर ओवर से पहले अक्षर पटेल ने  ऋषभ पंत से कही थी ये बात!

दिल्ली कैपिटल्स के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा,मैने ऋषभ से कहा था कि सुपर ओवर डाल सकता हूं।अक्षर ने कहा, जब मैं ड्रेसिंग रूम में था तो मुझे पता था कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी। हमने काफी चर्चा की और पहले सोचा कि बायां . दाहिना संयोजन देखते हुए तेज गेंदबाज को उतारना चाहिये।

चेन्नई। दिल्ली कैपिटल्स के बायें हाथें के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को वह सुपर ओवर डालने के इच्छुक थे। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद यह उनका पहला मैच था। इस अहम ओवर में गेंद मिलने के बाद अक्षर ने डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे खतरनाक खिलाड़ियों के सामने सिर्फ सात रन दिये। दिल्ली ने यह रोमांचक मैच जीता। अक्षर ने कहा ,‘‘ जब मैं ड्रेसिंग रूम में था तो मुझे पता था कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी। हमने काफी चर्चा की और पहले सोचा कि बायां . दाहिना संयोजन देखते हुए तेज गेंदबाज को उतारना चाहिये।’’

इसे भी पढ़ें: कप्तान मिताली राज ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान!

उन्होंने कहा ,‘‘ उसके बाद जब हम मैदान पर जा रहे थे तो मैने सोचा कि स्पिनर भी प्रभावी हो सकते हैं। मैने ऋषभ से कहा कि मैं गेंदबाजी कर सकता हूं। उसने कोच रिकी पोंटिंग से बात की और ऐन मौके पर तय हुआ कि मैं ओवर डालूंगा।’’ अंतिम एकादश में लौटने के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ मैं अपनी ओर से तैयार था। टीम प्रबंधन ने मुझसे पूछा कि कोरोना से उबरने के बाद कैसा लग रहा है। मैं चार सत्र कर चुका था और बेहतर महसूस कर रहा था।’ उन्होंने कहा ,‘‘ कोरोना संक्रमण से पहले मैंने टेस्ट और टी20 में अच्छी गेंदबाजी की थी तो पूरा आत्मविश्वास था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।