Ind vs Ban : लाइव मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को आया गुस्सा, इस खिलाड़ी को दे दी गाली

rohit sharma angry
ANI Image
रितिका कमठान । Dec 05, 2022 11:45AM
भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में बांग्लादेश के खिलाफ पहला मुकाबला हार गई है। पहले मुकाबले में भारतीय टीम की फिल्डिंग काफी धीमी रही जिस वजह से टीम के हाथ से मैच फिसल गया। मैच के अंतिम ओवरों में खराब फिल्डिंग देखकर रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे।

भारतीय टीम रविवार चार दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ हुए मुकाबले में एक विकेट से हार गई। इस बेहद रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। इस मैच के दौरान खिलाड़ियों ने काफी खराब फिल्डिंग भी की। इस बात को खुद रोहित शर्मा ने भी स्वीकार किया है।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पिच पर गेंद रुक कर आ रही थी। उन्होंने कहा कि फिल्डिंग भी मैच के दौरान काफी खराब रही, जिस कारण मैच हाथ से निकला। इस मैच में खराब फिल्डिंग को देखकर कप्तान रोहित शर्मा इतने परेशान हो गए थे कि मैच के दौरान उन्होंने फिल्ड पर अपना आपा तक खो दिया। दरअसल अंतिम ओवर के दौरान मैच को हाथ से जाता देख रोहित शर्मा का पारा चढ़ गया। खिलाड़ियों की गलतियों को देख रोहित शर्मा काफी गुस्से में दिखे।

रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों द्वारा की जा रही गलतियों और मैच को हाथ से निकलता देख गालियां तक देते दिखे। मैच के दौरान उन्होंने फील्ड पर ही खिलाड़ी को गाली दी। दरअसल 43वें ओवर के दौरान शार्दुल ठाकुर ने चौथी गेंद पर मेहदी हसन मिराज के बल्ले से कैच उछला, मगर वॉशिंगटन सुंदर ने कैच लेने की कोशिश तक नहीं की। वो अपनी जगह से हिले तक नहीं। वॉशिंगटन सुंदर की इस हरकत पर रोहित शर्मा काफी नाराज दिखे और खिलाड़ी के इस व्यवहार पर भड़क उठे। उन्होने वॉशिंगटन सुंदर को खुलेआम गालियां दी।

केएल राहुल ने टपकाया था कैच

शार्दुल ठाकुर द्वारा किए जा रहे 43वें ओवर की तीसरी गेंद पर ही विकेट कीपर केएल राहुल ने मेहदी हसन मिराज का कैच टपकाया था, जिससे मैच भारतीय टीम से हाथ से फिसल गया था। बता दें कि मेहदी हसन मिराज का कैच जिस समय केएल राहुल ने छोड़ा तब को सिर्फ 15 रन पर खेल रहे थे, जबकि भारतीय टीम को जीत के लिए महज एक विकेट की दरकार थी। मगर हसन की दमदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ये मैच हार गई।

अन्य न्यूज़