कोहली के विकेट पर मचा बवाल, DRS के फैसले से नाखुश हुए 'विराट', फिर नहीं चला बल्ला

कोहली के विकेट पर मचा बवाल, DRS के फैसले से नाखुश हुए 'विराट', फिर नहीं चला बल्ला

मुंबई टेस्ट में विराट कोहली की वापसी हुई। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली कीवियों के सामने टिक नहीं पाए और स्पिनर एजाज पटेल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। हालांकि वो आउट थे भी या नहीं ? इसका निर्णय आप खुद करिए।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में अपना दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रही है। ऐसे में कप्तान विराट कोहली का एक बार फिर से बल्ला नहीं चला है। जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेटप्रेमी काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज और कानपुर टेस्ट से आराम दिया गया था।

मुंबई टेस्ट में विराट कोहली की वापसी हुई। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली कीवियों के सामने टिक नहीं पाए और स्पिनर एजाज पटेल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। इसके बाद उन्होंने डीआरएस लिया और फैसले से नाखुश दिखाई दिया। हालांकि वो आउट थे भी या नहीं ? इसका निर्णय आप खुद करिए। बीसीसीआई ने वीडियो साझा किया है। विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक 22 नवंबर, 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा था। इस मैच में उन्होंने 136 रन की पारी खेली थी। इसके बाद से कोहली के प्रशंसकों को शतक का इंतजार है।

कितना चला कोहली का बल्ला

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी शतक जड़ा था। इसके बाद उन्होंने 22 पारियों खेली हैं। जिसमें उन्होंने 26.80 के औसत से 563 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतकीय पारियों खेली हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...