पिछले एक महीने में फिटनेस पर किये काम का फायदा मिल रहा है: रेणुका ठाकुर (भारतीय क्रिकेट)

raunka
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भारतीय तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पिछले एक महीने में अपनी रफ्तार, फुर्ती और सहनशीलता पर किये गये काम का फायदा मिल रहा है। भारतीय टीम ने राष्ट्रमंडल खेलों से पहले बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग की थी।

बर्मिंघम, 30 जुलाई। भारतीय तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पिछले एक महीने में अपनी रफ्तार, फुर्ती और सहनशीलता पर किये गये काम का फायदा मिल रहा है। भारतीय टीम ने राष्ट्रमंडल खेलों से पहले बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग की थी। पिछले साल भारत के लिये पदार्पण करने वाली रेणुका ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेलों के शुरूआती मुकाबले में 18 रन देकर चार झटके, हालांक टीम को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

रेणुका ने मैच के बाद कहा, ‘‘मैं पिछले एक महीने से अपनी फिटनेस पर काम कर रही थी। हमारा एक फिटनेस शिविर था जिसमें मैंने अपनी रफ्तार, फुर्ती और सहनशक्ति पर काम किया। मैं तेज गेंदबाज हूं तो इसलिये ये सभी चीजें काफी अहम होती हैं। इससे मुझे काफी मदद मिली। ’’ मैच में गेंदबाजी आल राउंडर पूजा वस्त्राकर की कमी महसूस हुई जो कोविड-19 संक्रमण के कारण बाहर हैं। उन्होंने कहा, ‘‘भारत के पास केवल दो तेज गेंदबाज हैं लेकिन आज की परिस्थितियां तेज गेंदबाजों के मुफीद थीं। हमें पूजा की काफी कमी महसूस हुई। ’’ भारत का सामना रविवार को पाकिस्तान से होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़