कोरोना पॉजिटिव हुई महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

Harmanpreet Kaur
भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का कोविड-19 का परीक्षण पॉजीटिव आया है।इस खिलाड़ी के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘उसने स्वयं को घर में ही अलग थलग कर दिया है। उसने कल परीक्षण करवाया था और आज सुबह रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है।

पटियाला। भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का कोविड-19 का परीक्षण पॉजीटिव आया है और उनमें इस बीमारी के हल्के लक्षण हैं। हरमनप्रीत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें एकदिवसीय मैच में चोटिल हो जाने के कारण इसके बाद टी20 श्रृंखला में नहीं खेल पायी थी। उन्होंने हल्का बुखार आने के बाद सोमवार को अपना परीक्षण करवाया था। इस खिलाड़ी के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘उसने स्वयं को घर में ही अलग थलग कर दिया है। उसने कल परीक्षण करवाया था और आज सुबह रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है। उसे चार दिनों से हल्का बुखार था और इसलिए परीक्षण करवाना उचित समझा। वह वैसे ठीक है और उसे जल्द स्वस्थ हो जाना चाहिए। ’’

इसे भी पढ़ें: तोक्यो ओलंपिक के लिये भारतीय टीम का चयन, NRAI प्रत्येक स्पर्धा के लिये दो रिजर्व रखेगा

सूत्रों ने कहा, ‘‘दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के दौरान उसका नियमित तौर पर परीक्षण किया जाता रहा है इसका मतलब है कि वह इसके बाद वायरस की चपेट में आयी।’’ भारतीय महिला टीम ने एक साल से भी अधिक समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की लेकिन वनडे और टी20 दोनों श्रृंखलाओं में उसे हार का सामना करना पड़ा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़